रणवीर और दीपिका के घर शादी की रस्मे शुरू, रणवीर सिंह को लगी हल्दी

1114 0

मुंबई। रणवीर और दीपिका शादी के बंधन में बांधने जा रहे है वही दोनों के घर में शादी की रस्मे भी शुरू हो चुकी है.रविवार 4 नवम्बर को रणवीर के बांद्रा स्थित घर में उनकी हल्दी सेरेमनी रखी गई। रणवीर की हल्दी फंक्शन के फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इनमें वे व्हाइट कलर का कुर्ता पायजामा पहने फैमिली के साथ दिख रहे हैं।अपनी हल्दी सेरेमनी में एक्साइटेड रणवीर डांस करते हुए भी नजर आ रहे हैं। सेरेमनी के बीच रणवीर अपनी क्लोज फ्रेंड और कास्टिंग डायरेक्टर शानू शर्मा को रिसीव करने बाहर आए और साथ में सेल्फी क्लिक करते हुए भी नजर आए। सेरेमनी के लिए रणवीर का घर गेंदे के फूलों से सजाया गया है।

14 -15 नवंबर को शादी के बंधन में बंधने जा रहे रणवीर और दीपिका 5 साल से रिलेशनशिप में हैं.गौरतलब है कि दीपिका और रणवीर इटली के लेक कोमो में शादी कर रहे हैं। रणवीर ने दीपिका के लिए एक डिजाइनर मंगलसूत्र भी खरीदा है। खास बात ये है कि इस मंगलसूत्र की कीमत 20 लाख रु. है। वहीं दीपिका ने भी होने वाले पति रणवीर के लिए 200 ग्राम की एक सुपर एक्सपेनसिव गोल्ड चेन खरीदी है। मंलगसूत्र के अलावा भी दीपिका ने 2 नेकलेस लिए हैं, उनकी बाकी ज्वैलरी भी खरीदी जा चुकी है। बताया जा रहा है कि पूरे गहनों की कीमत 1 करोड़ रुपए है। दोनों ने शादी की शॉपिंग मुंबई के अंधेरी मार्केट से की। दरअसल कपल की शॉपिंग प्री-प्लांड थी दोनों जिस वक्त शॉपिंग के लिए शोरूम पहुंचे, उनके आने से एक घंटे पहले ही दुकान का शटर बंद कर दिया गया था और दोनों ने आराम से पूरी शॉपिंग की।

दीपिका के बेंगलुरू स्थ‍ित घर में पूजा-पाठ और शादी की रस्में भी शुरू हो चुकी हैं। नवंबर के पहले हफ्ते में दीपिका के घर नंदी पूजा रखी गई। पूजा के दौरान दीपिका ट्रेडिशनल लुक में नजर आई थीं। दीपिका की स्टाइलिस्ट शलीना नथानी ने इस फंक्शन की फोटो शेयर की थीं। पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, दीपिका-रणवीर की शादी कलर कॉर्डिनेटेड होगी। फैमिली मेंबर्स के साथ ही वेटर्स को भी ड्रेस कोड फॉलो करना होगा।

Related Post

जैकलीन

जीवन में पॉजिटिव की अपेक्षा, दुखी और अवसादग्रस्त रहना बेहद आसान : जैकलीन

Posted by - March 6, 2020 0
मुंबई । बॉलीवुड अभिनेत्री और पूर्व मिस श्रीलंका जैकलीन फर्नांडीस ने कहा कि खुश रहना बहुत मुश्किल है, जबकि दुखी…

ड्रग्स केस: रिया के भाई शौविक ने फिर से दायर की जमानत याचिका

Posted by - November 7, 2020 0
मनोरंजन डेस्क.   बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े ड्रग्स के केस में अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के भाई…
Kangana Ranaut

मैं सुप्रीम कोर्ट से भी पूछना चाहती हूं कि यह क्या मध्यकालीन युग है : कंगना

Posted by - January 8, 2021 0
मुंबई। बाॅलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने मानसिक, भावनात्मक और शारीरिक तौर पर शोषण आरोप लगाया है। कंगना ने बताया…