रणवीर और दीपिका के घर शादी की रस्मे शुरू, रणवीर सिंह को लगी हल्दी

1134 0

मुंबई। रणवीर और दीपिका शादी के बंधन में बांधने जा रहे है वही दोनों के घर में शादी की रस्मे भी शुरू हो चुकी है.रविवार 4 नवम्बर को रणवीर के बांद्रा स्थित घर में उनकी हल्दी सेरेमनी रखी गई। रणवीर की हल्दी फंक्शन के फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इनमें वे व्हाइट कलर का कुर्ता पायजामा पहने फैमिली के साथ दिख रहे हैं।अपनी हल्दी सेरेमनी में एक्साइटेड रणवीर डांस करते हुए भी नजर आ रहे हैं। सेरेमनी के बीच रणवीर अपनी क्लोज फ्रेंड और कास्टिंग डायरेक्टर शानू शर्मा को रिसीव करने बाहर आए और साथ में सेल्फी क्लिक करते हुए भी नजर आए। सेरेमनी के लिए रणवीर का घर गेंदे के फूलों से सजाया गया है।

14 -15 नवंबर को शादी के बंधन में बंधने जा रहे रणवीर और दीपिका 5 साल से रिलेशनशिप में हैं.गौरतलब है कि दीपिका और रणवीर इटली के लेक कोमो में शादी कर रहे हैं। रणवीर ने दीपिका के लिए एक डिजाइनर मंगलसूत्र भी खरीदा है। खास बात ये है कि इस मंगलसूत्र की कीमत 20 लाख रु. है। वहीं दीपिका ने भी होने वाले पति रणवीर के लिए 200 ग्राम की एक सुपर एक्सपेनसिव गोल्ड चेन खरीदी है। मंलगसूत्र के अलावा भी दीपिका ने 2 नेकलेस लिए हैं, उनकी बाकी ज्वैलरी भी खरीदी जा चुकी है। बताया जा रहा है कि पूरे गहनों की कीमत 1 करोड़ रुपए है। दोनों ने शादी की शॉपिंग मुंबई के अंधेरी मार्केट से की। दरअसल कपल की शॉपिंग प्री-प्लांड थी दोनों जिस वक्त शॉपिंग के लिए शोरूम पहुंचे, उनके आने से एक घंटे पहले ही दुकान का शटर बंद कर दिया गया था और दोनों ने आराम से पूरी शॉपिंग की।

दीपिका के बेंगलुरू स्थ‍ित घर में पूजा-पाठ और शादी की रस्में भी शुरू हो चुकी हैं। नवंबर के पहले हफ्ते में दीपिका के घर नंदी पूजा रखी गई। पूजा के दौरान दीपिका ट्रेडिशनल लुक में नजर आई थीं। दीपिका की स्टाइलिस्ट शलीना नथानी ने इस फंक्शन की फोटो शेयर की थीं। पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, दीपिका-रणवीर की शादी कलर कॉर्डिनेटेड होगी। फैमिली मेंबर्स के साथ ही वेटर्स को भी ड्रेस कोड फॉलो करना होगा।

Related Post

टीवी के ये दो सितारे जेटली के रिश्तेदार, निधन की खबर सुनते ही ऐसी हुई हालत

Posted by - August 25, 2019 0
बॉलीवुड डेस्क। जेटली का निधन हो गया। जेटली के निधन पर तमाम बड़ी हस्तियों ने दुख व्यक्त किया। टीवी सीरियल…
सुरेखा सीकरी

अस्पताल में भर्ती सुरेखा सीकरी को मिली नेशनल अवॉर्ड की सूचना, टीम को कहा शुक्रिया

Posted by - August 14, 2019 0
मुम्बई। फिल्म ‘बधाई हो’ के लिए सुरेखा सीकरी को इस साल का बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिला है। यह…
इलियाना डिक्रूज

तस्वीरों की एडिटिंग से भड़की इलियाना डिक्रूज, बोलीं- कुछ खास अंगों को उभारना सही नहीं

Posted by - November 26, 2019 0
नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज खुलकर अपनी बेबाक बता रखने के लिए जानी जाती हैं। उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया…
मिस यूनिवर्स 2019

मिस यूनिवर्स 2019: रैंप पर फिसलीं मिस फ्रांस, बोलीं- गिरकर उठना ही जीवन में अहम

Posted by - December 10, 2019 0
अटलांटा। अमेरिका के अटलांटा में आयोजित मिस यूनिवर्स 2019 प्रतियोगिता के दौरान बिकनी राउंड में फ्रांस का प्रतिनिधित्व कर रही…