Shamshera

रणबीर की शमशेरा अब तक के सभी फिल्मोँ को पछाड़ देगी, टीज़र आउट

89 0

मुंबई: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor), संजय दत्त और वाणी कपूर स्टारर शमशेरा (Shamshera) का आधिकारिक टीज़र अब आउट हो गया है। वाईआरएफ ने बुधवार को बहुप्रतीक्षित पीरियड ड्रामा शमशेरा (Shamshera) का पहला टीज़र जारी किया, जो लगभग चार साल के अंतराल के बाद रणबीर की वापसी वाली फिल्म भी है। अभिनेता की आखिरी आउटिंग 2018 में संजू थी। करण मल्होत्रा ​​द्वारा निर्देशित शमशेरा में, रणबीर कपूर अपने करियर में पहली बार एक जीवन से बड़े सर्वोत्कृष्ट हिंदी फिल्म नायक की भूमिका निभा रहे हैं।

लगभग डेढ़ मिनट के टीज़र का पहला शॉट मैड मैक्स: फ्यूरी रोड, या घर के करीब बाहुबली के दृश्य की याद दिला सकता है जहाँ विषयों के साथ बुरा व्यवहार किया जाता है। फिर संजय दत्त में प्रवेश करते हैं – जो सत्तावादी जनरल शुद्ध सिंह की भूमिका निभाते हैं, एक हंसी के साथ, अपनी प्रजा के साथ हुए दुर्व्यवहार का आनंद लेते हुए।

इसके बाद रणबीर के घोड़े की सवारी का बैक शॉट और युद्ध के मैदान में घुड़सवार सेना के दृश्य लगभग युद्ध में उलझे हुए हैं। फिर, रणबीर के घोड़े की सवारी करते हुए एक साइड प्रोफाइल क्लोज-अप शॉट सामने आया, जिससे प्रशंसकों को उनके घातक अवतार की एक झलक मिली। उन्हें किसी तरह के उद्धारकर्ता के रूप में पेश किया जाता है, जो प्रभारी का नेतृत्व करते हैं, और अपने दुश्मनों के खिलाफ एक कुल्हाड़ी चलाते हैं।

टीज़र प्रशंसकों को काज़ा के काल्पनिक शहर की एक झलक भी देता है जहाँ फिल्म को कथित तौर पर सेट किया गया है। टीज़र प्रभावशाली लगता है और प्रशंसक इसके वीएफएक्स के लिए इसकी सराहना कर रहे हैं। कुछ ने तो फिल्म को एक ब्लॉकबस्टर हिट घोषित कर दिया, यह उल्लेख करते हुए कि फिल्म में बॉक्स ऑफिस पर आरआरआर और केजीएफ चैप्टर 2 को पछाड़ने की गुंजाइश है।

हरियाणा नगर निगम चुनाव परिणाम: बीजेपी को 2 सीटों पर झटका, आगे चल रही आप

शमशेरा एक ऐसे व्यक्ति की कहानी है जो एक गुलाम बन गया, एक गुलाम जो एक नेता बन गया और फिर अपने कबीले के लिए एक किंवदंती बन गया। वह अपने कबीले की आजादी और सम्मान के लिए अथक संघर्ष करता है। उसका नाम शमशेरा है। हाई-ऑक्टेन, एड्रेनालाईन-पंपिंग एंटरटेनर 1800 के दशक में भारत के दिल में स्थापित है। रणबीर शमशेरा की भूमिका में दिखाई देंगे, जबकि संजय रणबीर के कट्टर दुश्मन की भूमिका निभाते हैं। आदित्य चोपड़ा द्वारा निर्मित, शमशेरा 22 जुलाई, 2022 को हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज़ होने के लिए तैयार है।

 

 

Related Post

Karthik Aryan

कार्तिक आर्यन ने पीएम केयर्स फंड में 1 करोड़ रुपये दिए, मैं जो भी हूं, भारत की वजह से

Posted by - March 30, 2020 0
मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन ने कोरोना वायरस (कोविड-19) के खिलाफ लड़ाई में पीएम केयर्स फंड में एक करोड़ रुपए…

स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया धमाल, जानें इसका रिकार्ड

Posted by - May 13, 2019 0
एंटरटेनमेंट डेस्क। टाइगर श्रॉफ अनन्या पांडेय और तारा सुतारिया स्टारर स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 को बॉक्स ऑफिस पर धमाल…