लव रंजन

लव रंजन की अगली फिल्म में दिखेगी रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की केमिस्ट्री

918 0

मुंबई। काफी इंतजार के बाद आखिरकार लव रंजन की अगली फिल्म की घोषणा कर दी गई है। इसकी घोषणा शुक्रवार को सोशल मीडिया पर की गई है। श्रद्धा कपूर और रणबीर कपूर को ‘प्यार का पंचनामा’ निर्देशक की अगली फिल्म में एक साथ देखा जाएगा। रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर लव रंजन की अगली फिल्म में अभिनय करेंगे।

श्रद्धा कपूर और रणबीर कपूर को ‘प्यार का पंचनामा’ निर्देशक की अगली फिल्म में एक साथ देखा जाएगा

रणबीर कपूर इन दिनों आलिया भट्ट के साथ फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। अभिनेता की एक और नई प्रोजेक्ट की घोषणा की गई है। लव रंजन की अगली फिल्म में अभिनेता रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर पहली बार साथ नजर आएंगे। लव रंजन और अंकुर गर्ग द्वारा निर्मित यह फिल्म 26 मार्च 2021 को रिलीज होगी।

फिल्म एवं ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने इसकी जानकारी ट्विटर पर दी है। तरण ने ट्वीट किया-‘लव रंजन की अगली फिल्म में रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर मुख्य भूमिका में होंगे। अभी तक फिल्म का शीर्षक तय नहीं हुआ है। लव रंजन और अंकुर गर्ग द्वारा निर्मित यह फिल्म 26 मार्च, 2021 रिलीज होगी। लव रंजन फिल्म्स ने ट्वीट किया-‘रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर के साथ लव रंजन की अगली फिल्म 26 मार्च 2021 को रिलीज होगी।

श्रद्धा ने लव रंजन फिल्म्स के ट्वीट को रीट्वीट कर लिखा कि ‘इसके लिए बहुत उत्साहित हूं

श्रद्धा कपूर ने भी इस खबर की पुष्टि की है। श्रद्धा ने लव रंजन फिल्म्स के ट्वीट को रीट्वीट कर लिखा कि ‘इसके लिए बहुत उत्साहित हूं।’ लव रंजन की फिल्म में पहली बार श्रद्धा कपूर रणबीर के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करेंगी। एक साल पहले एक साक्षात्कार में श्रद्धा ने रणबीर के साथ काम करने के बारे में कहा था कि मैं उनके साथ एक फिल्म करना पसंद करूंगा, लेकिन मुझे अभी तक उनके साथ कुछ भी करने की पेशकश नहीं की गई है। मुझे रणबीर के साथ एक फिल्म में देखना अच्छा लगेगा। वह शानदार अभिनेता हैं।

श्रद्धा इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘स्ट्रीट डांसर 3डी’ के प्रमोशन में व्यस्त

श्रद्धा इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘स्ट्रीट डांसर 3डी’ के प्रमोशन में व्यस्त हैं। रेमो डिसूजा द्वारा निर्देशित यह फिल्म अगले साल 24 जनवरी को रिलीज होगी। इस फिल्म में उनके साथ वरुण धवन, प्रभुदेवा और नोरा फतेही मुख्य भूमिका में हैं।

Related Post

“मैं भाग्यशाली हूं कि मुझे ‘पटियाला बेब्स’ में मिनी की भूमिका निभाने का मौका मिला -अशनूर कौर

Posted by - September 21, 2019 0
बॉलीवुड डेस्क। टेलीविजन शो ‘पटियाला बेब्स’ के सेट पर नए जमाने के नए रीति रिवीज बनाने की पहल चल रही…