आज़म खान

आज़म खान और अब्दुल्ला का रामपुर जेल बैरक नंबर-1 होगा नया पता

573 0

रामपुर। रामपुर कोर्ट ने फर्जी जन्म प्रमाणपत्र मामले में बुधवार को समाजवादी पार्टी के सांसद आज़म खान, उनके बेटे अब्दुल्ला आज़म और पत्नी एसपी विधायक तजीन फातिमा को जेल भेज दिया है। रामपुर कोर्ट से तीनों को सीधे जिला जेल ले जाया गया। इस दौरान कचहरी से लेकर जेल तक आज़म खान के समर्थकों की भीड़ उमड़ पड़ी थी। जानकारी के मुताबिक आज़म खान और अब्दुल्ला आज़म को रामपुर जेल के बैरक नंबर-1 में रखा जाएगा। तो वहीं आज़म खान की विधायक पत्नी तजीन फातिमा को महिला बैरक में रखा जाएगा।

आज़म खान के जेल जाने पर रामपुर में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने मिठाइयां बांटी

बता दें कि आज़म खान के जेल जाने पर रामपुर में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने मिठाइयां बांटी है। बीजेपी के जिला कार्यालय पर आज़म खान के परिवार सहित जेल भेजे जाने पर खुशियां मनाई गईं।

सीएम योगी आदित्यनाथ बोले- विपक्ष को राम के नाम पर लगता है करंट 

रामपुर एसपी ने लगाई कोर्ट से गुहार

उधर रामपुर एसपी ने कोर्ट से गुहार लगाई है कि आज़म खान और उनके परिवार को रामपुर जेल की जगह किसी और जेल में रखा जाए। रामपुर जेल में आज़म खान को रखने पर लॉ एंड आर्डर की समस्या उत्पन्न हो सकती है।

आजम के वकील ने कहा है कि वो इस मामले में हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाएंगे

इस बीच सूत्रों के हवाले से मिल रही खबर के मुताबिक आज़म खान, उनकी विधायक पत्नी तजीन फातिमा और बेटे अब्दुल्लाह आजम को एक से दो दिन में बरेली जेल शिफ्ट किया जा सकता है। बता दें कि आज़म खान बुधवार को अपने पत्नी और बेटे के साथ जमानत के लिए कोर्ट में हाजिर हुए थे। कोर्ट ने आज़म खान, पत्नी तजीन फातिमा और बेटे अब्दुल्लाह को दो मार्च तक के लिए न्यायिक अभिरक्षा (हिरासत) में जेल भेजने का आदेश दिया। उधर आजम के वकील ने कहा है कि वो इस मामले में हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाएंगे।

Related Post

ओबीसी विधेयक के मंजूरी मिलने के साथ राज्यो को मिली सूची बनाने की शक्ति

Posted by - August 11, 2021 0
राज्यसभा में संविधान (127वां संशोधन) विधेयक 2021 बुधवार को पारित हो गया। यह विधेयक राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों की…
Rajnath Singh

मोदी के नेतृत्व में उद्योगों को लेकर लोगों की धारणा बदली: राजनाथ सिंह

Posted by - February 10, 2023 0
लखनऊ। रक्षामंत्री राजनाथ सिंह (Rajnath Singh) ने शुक्रवार को उत्तर प्रदेश ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट को संबोधित करते हुए कहा कि…