rakul preet singh

दिल्ली हाईकोर्ट ने अभिनेत्री रकुल प्रीत की याचिका पर केेंद्र सहित इनको भेजा नोटिस

1267 0

नई दिल्ली। बॉलीवुड में ड्रग्स मामले को लेकर अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह का भी नाम आना शुरू हो गया था, जिसे लेकर एक्ट्रेस ने हाईकोर्ट में याचिका दायर की। इस मामले में दिल्ली उच्च न्यायालय ने रकुल प्रीत सिंह की उस याचिका पर गुरुवार को केंद्र से जवाब मांगा, जिसमें उन्होंने रिया चक्रवर्ती ड्रग मामले से उन्हें जोड़ने वाली मीडिया रिपोर्टों पर रोक लगाने की मांग की है।

न्यायमूर्ति नवीन चावला ने सूचना एवं प्रसार मंत्रालय, प्रसार भारती, न्यूज ब्रॉडकास्टर एसोसिएशन(एनबीए) और प्रेस काउंसिल ऑफ इंडिया को नोटिस भेजा है। यह नोटिस कोर्ट ने अभिनेत्री रकुल प्रीत की उस याचिका के बाद दी है, जिसमें उनका मीडिया ट्रायल किया जा रहा है।

WHO का बड़ा खुलासा : टीनेजर्स से हारा कोरोना वायरस

कोर्ट ने आशा जताई कि याचिकाकर्ता से संबंधित खबरें बनाते वक्त मीडिया प्रतिष्ठान अपनी खबरों में संयम बरतेंगे, केबल टीवी नियमों, प्रोग्राम कोड तथा अन्य दिशा-निर्देशों का पालन करेंगे। बता दें कि मीडिया की रिपोर्ट में यह दावा किया जा रहा है कि रिया चक्रवर्ती ने जांच के दौरान बॉलीवुड के ड्रग्स लेने वालों में रकुल प्रीत का भी नाम लिया है।

रकुल प्रीत ने याचिका दायर की है कि मीडिया चैनल अपनी रिपोर्ट में सूचना प्रसारण मंत्रालय की गाइडलाइन का उल्लंघन कर रहे हैं। सुशांत सिंह मौत मामले में सीबीआई, ईडी और एनसीबी तीन एजेंसियां रिया चक्रवर्ती की भूमिका की जांच कर रही हैं।

सुहाना खान को याद आए कॉलेज के दिन, शेयर की ग्लैमरस फोटो

कई मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार एनसीबी जब रिया से ड्रग्स के मामले में पूछताछ कर रही थी तब उन्होंने रकुल प्रीत सिंह और सारा अली खान का नाम ड्रग्स लेने वालों के रूप में लिया था।

अभिनेत्री के अधिवक्ता अमन हिंगोरानी ने किया। बता दें कि रकुल प्रीत सिंह के साथ-साथ ड्रग्स मामले में सारा अली खान का भी नाम सामने आया था। हालांकि, इस बात पर अभी तक खुद सारा अली खान की तरफ से कोई रिएक्शन नहीं आया है।

Related Post

कैटरीना कैफ

बार्बी गर्ल कैटरीना कैफ सुपरहीरो का किरदार निभाती आ सकती हैं नजर

Posted by - March 31, 2020 0
मुंबई । बॉलीवुड की बार्बी गर्ल कैटरीना कैफ सिल्वर स्क्रीन पर सुपरहीरो का किरदार निभाती नजर आ सकती हैं। कैटरीना…
फिल्म ‘आश्रम’

वेबसीरीज फिल्म ‘आश्रम’ धर्म गुरूओं पर आधारित होगी : प्रकाश झा

Posted by - August 6, 2020 0
मुंबई। संवेदनशील और सामाजिक मुद्दों पर बॉलीवुड में फिल्म बनाने के लिये मशहूर प्रकाश झा की आने वाली वेबसीरीज फिल्म…
सेजल शर्मा आत्महत्या मामला

सेजल शर्मा आत्महत्या मामले में शक की सुई खास दोस्त पर टिकी, आखिरी समय में हुई बात

Posted by - January 25, 2020 0
नई दिल्ली। टीवी एक्ट्रेस सेजल शर्मा की आत्महत्या मामले में पुलिस जांच में शक की सुई उसके करीबी दोस्त पर…