राजनाथ सिंह

राजनाथ सिंह ने कहा कि बीजेपी को देश की चिंता है, वोट की चिंता नहीं

546 0

रांची। झारखंड विधानसभा के पहले चरण की 13 सीटों पर चुनाव प्रचार तेज हो गया है। रविवार रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने विश्रामपुर में और गढ़वा के भवनाथपुर में चुनावी जनसभा को संबोधित किया। सभा को संबोधित कहा कि झारखंड के इतिहास में रघुवर दास के रूप में पहली बार किसी मुख्यमंत्री ने पांच साल सरकार चलाई है। इस राजनीतिक स्थिरता से प्रदेश ने विकास और सुशासन की नई बुलंदियों को छूने में सफलता पाई है।

भाजपा प्रत्याशी भानु प्रताप शाही के समर्थन में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए राजनाथ सिंह ने कहा कि बीजेपी को देश की चिंता है, वोट की चिंता नहीं। देश को परम वैभव पर पहुंचाना हम सबों का संकल्प है। राजनाथ सिंह ने उपस्थित लोगों का अभिवादन करते हुए कहा कि मैं आज भानुप्रताप शाही के समर्थन में चुनावी सभा को संबोधित करने आया हूं, जो किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं। निश्चित तौर पर आप भवनाथपुर में कमल खिलाएंगे, ऐसा मुझे विश्वास है।

झारखंड चुनाव के लिए राजद ने जारी किया घोषणापत्र, देखें मुख्य वादे

राजनाथ ने कहा कि 2014 से पहले लोग कहा करते थे कि भाजपा की सीटें बढ़ेंगी, लेकिन बहुमत नहीं आएगा, लेकिन नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में सीटें ही नहीं बढ़ी, बल्कि पूर्ण बहुमत की सरकार भी बनी है। केंद्र से लेकर कई राज्यों में भाजपा की सरकार है। उन्होंने कहा कि मैंने कभी झूठ बोलकर वोट नहीं मांगा। लोगों की आंख में आंख डालकर विकास गिनाकर वोट मांगा हूं। 2014 से वर्तमान समय तक केंद्र की सरकार व राज्य के भाजपा सरकार के किसी सांसद, विधायक या मंत्री पर भ्रष्‍टाचार का दाग नहीं लगा है। मैं यह दावे के साथ कह सकता हूं।

राजनाथ ने रघुवर दास सरकार की प्रशंसा करते हुए कहा कि पूरे पांच साल झारखंड में भाजपा की सरकार देने वाले रघुवर दास ने उज्ज्‍वला योजना के तहत सिर्फ गैस कनेक्शन व सिलिंडर ही नहीं दिया, बल्कि चूल्‍हा और एक मुफ्त रिफिल भी दिया। उन्‍होंने कहा कि बीजेपी की सरकार ही झारखंड को बदल सकती है।

कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा कि राफेल पर कांग्रेस नेताओं ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भद्​दे शब्दों से संबोधित किया, लेकिन सुप्रीम कोर्ट ने क्लीन चिट दे दिया है। उन्होंने कहा कि आज पूरी दुनिया में देश की इज्ज़त बढ़ी है, लोग सम्मान की नजरों से देखा करते हैं। 2022 तक देश में सभी को पक्का मकान देने का काम पूरा कर लिया जाएगा। इसके साथ ही सभी घरों में नल के माध्यम से शुद्ध पेयजल भी उपलब्ध करा दिया जाएगा।

झारखंड विधानसभा चुनाव : कांग्रेस ने घोषणापत्र में खोला वादों का पिटारा, यहां देखें 

रक्षा मंत्री ने कहा कि किसी ने विश्वास नहीं किया था कि मोदी सरकार घर-घर शौचालय बनाएगी। पूरे भवनाथपुर विधानसभा में 70 हजार शौचालय का निर्माण कराकर हमारी सरकार ने महिलाओं को इज्जत देने का काम किया है। उन्होंने कहा कि यह संकल्प की ही शक्ति है कि तीन तलाक से अल्पसंख्यक महिलाओं को मुक्ति दिलाया जा सका। जम्मू कश्मीर से धारा 370 हटाकर श्यामा प्रसाद मुखर्जी का सपना पूरा करते हुए एक देश में दो निशान, दो विधान व दो प्रधान समाप्त करते हुए एक भारत-श्रेष्ठ भारत बनाया।

महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम अजित पवार बोले- हम स्थिर सरकार देंगे, पीएम मोदी को कहा शुक्रिया 

रक्षामंत्री ने कहा कि विरोधी कहते थे कि राम जन्मभूमि का भाजपा समाधान नहीं चाहती है। सुप्रीम कोर्ट का फैसला आया। पूरा देश विशेष कर अल्पसंख्यक समुदाय ने फैसले को सम्मान दिया। अब वहां दुनिया का भव्य मंदिर बनेगा। उन्होंने उपस्थित जन समूह से अपील करते हुए कहा कि झारखंड में स्थायी सरकार बनाने के लिए भाजपा को वोट करें। इस मौके पर भाजपा प्रत्याशी भानु प्रताप शाही, राबर्टसगंज उत्तर प्रदेश के भाजपा विधायक भूपेश चौबे, शारदा महेश प्रताप देव, अजय सिंह, रघुराज पांडेय, महमूद आलम, लक्ष्मण राम समेत कई लोग उपस्थित थे।

 

Related Post

Pawan kumar badhe

INDIA के खिलाफ प्रोपेगेंडा करने के लिए UNHRC का इस्तेमाल कर रहा पाकिस्तान

Posted by - March 2, 2021 0
नई दिल्ली। संयुक्त राष्ट्र में भारत के स्थायी मिशन (UNHRC) के सचिव पवन कुमार बाधे संयुक्त राष्ट्र में अपने संबोधन…
Wasim Rizvi

कुरान की 26 आयतें हटाने की वसीम रिजवी की याचिका पर 12 अप्रैल को सुनवाई करेगा सुप्रीम कोर्ट

Posted by - April 10, 2021 0
लखनऊ। राष्ट्रीय अल्पसंख्यक आयोग ने वसीम रिजवी (Wasim Rizvi) की कुरान शरीफ से 26 आयतें हटवाने की मांग को खारिज…
Rampur

हार के लिए अभी से बहाना खोज रही है समाजवादी पार्टी: सीएम योगी

Posted by - October 31, 2022 0
लखीमपुर खीरी/लखनऊ। प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) सोमवार को लखीमपुर खीरी पहुंचे। यहां उन्होंने गोला गोकर्णनाथ विधानसभा सीट…