अजित पवार

महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम अजित पवार बोले-हम स्थिर सरकार देंगे, पीएम मोदी को कहा शुक्रिया

550 0

 

मुंबई। महाराष्ट्र में उप मुख्यमंत्री पद की कमान संभालने के बाद अजित पवार ने पहली बार ट्वीट किया है। उन्होंने बधाई के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का शुक्रिया अदा किया है। अजित ने ट्वीट में कहा है कि हम स्थिर सरकार देंगे जो महाराष्ट्र के विकास के लिए कड़ी मेहनत करेगी।

अजित पवार ने केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह, नितिन गडकरी, स्मृति ईरानी, निर्मला सीतारमण, राजनाथ सिंह, पीयूष गोयल, जेपी नड्डा को भी ट्वीट कर शुक्रिया अदा किया है। इन सभी नेताओं ने अजित पवार को उपमुख्यमंत्री बनने की बधाई दी थी। अजित पवार के ट्वीट के बाद साफ हो गया है कि वह अपने चाचा शरद पवार के खेमे में नहीं लौटेंगे।

इससे पहले शरद पवार के करीबी नेताओं ने शनिवार को और आज अजित पवार को मनाने की कोशिश की थी। बता दें कि महाराष्ट्र में हुए आश्चर्यजनक उलटफेर में शनिवार को बीजेपी के देवेंद्र फडणवीस की मुख्यमंत्री के रूप में वापसी हुई। जबकि राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के नेता अजित पवार ने उपमुख्यमंत्री पद की शपथ ली। यह घटनाक्रम ऐसे समय हुआ जब कुछ घंटे पहले ही कांग्रेस और एनसीपी ने शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे के नेतृत्व में सरकार बनाने पर सहमति बनने की घोषणा की थी।

साल का अंतिम सूर्य ग्रहण 26 दिसंबर को, जानें किन राशि वालों के लिए होगा अशुभ 

बाद में शिवसेना ने देवेंद्र फडणवीस को मुख्यमंत्री पद की शपथ दिलाने के महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी की मनमानी और दुर्भावनापूर्ण फैसले के खिलाफ सुप्रीम कोर्टमें रिट याचिका दायर की है। राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी द्वारा आनन-फानन में राजभवन में शनिवार सुबह आयोजित शपथ ग्रहण समारोह में नाटकीय तरीके से फडणवीस और पवार को शपथ दिलाए जाने के बाद एनसीपी में दरार दिखाई देने लगी।

Related Post

जाह्नवी कपूर

ऐश्वर्या राय के गाने पर देखें जाह्नवी कपूर देखें धमाकेदार डांस, लूटी महफिल

Posted by - April 13, 2020 0
मुंबई । बॉलीवुड अभिनेत्री जाह्नवी कपूर ने फिल्म ‘उमराव जान’ के गाने पर डांस किया है जो लोगों को बेहद…