Railway NTPC

रेलवे ने जारी की NTPC लेवल-2,3 और 5 की परीक्षा तिथि

174 0

नई दिल्ली। रेलवे(Railway) ने एनटीपीसी (NTPC) भर्ती के लेवल-4 और लेवल-6 के दूसरे चरण (CBT-2) की परीक्षाएं संपन्न होने के बाद एनटीपीसी (NTPC)लेवल-5, 3 और 2 के सेकेंड स्टेज एग्जाम की तिथि जारी कर दी है। आरआरबी एनटीपीसी लेवल-5, 3 और 2 की परीक्षाएं 12 जून 2022 से शुरू होंगी। विस्तृत शेड्यूल, एडमिट कार्ड, एग्जाम सिटी से जुड़ी आगे की अपडेट कुछ दिनों में रेलवे भर्ती बोर्ड की वेबसाइट्स पर जारी कर दी जाएगी।

इससे पहले आरआरबी ने एनटीपीसी लेवल-4 और लेवल-6 भर्ती के सीबीटी-2 की आंसर-की जारी कर दी। परीक्षार्थी रीजनल आरआरबी की वेबसाइट्स पर जाकर इसे चेक कर सकते हैं। किसी प्रश्न  या विकल्प पर आपत्ति होने पर 18 मई रात 11.55 बजे तक इस पर आपत्ति जताई जा सकती है।

प्रति ऑब्जेक्शन के लिए 50 (बैंक चार्ज एक्स्ट्रा) रुपये का भुगतान करना होगा। अगर आपत्ति सही पाई जाती है तो बाद में अभ्यर्थियों को बैंक चार्ज काटकर बचे पैसे वापस कर दिए जाएंगे।

रेलवे में निकली ट्रेड अप्रेंटिस पदों के लिए भर्तियां, ऐसे करें आवेदन

रेलवे ने लेवल-6 (7124 पदों) और लेवल-4 (161 पदों) के लिए 09 और 10 मई को नॉन टेक्निकल पॉपुलर कैटेगरी (एनटीपीसी) भर्ती के दूसरे चरण के कंप्यूटर आधारित टेस्ट ( Railway NTPC CBT Exam ) परीक्षा का आयोजन किया था। इस परीक्षा में कुल 1,80,882 उम्मीदवार रजिस्टर्ड थे जिनमें से 1,28,708 उम्मीदवार सीबीटी परीक्षा के लिए उपस्थित हुए थे।

सभी लेवल की भर्ती परीक्षा के जरिए एनटीपीसी के कुल 35,281 पदों पर भर्ती होगी। करीब सवा करोड़ अभ्यर्थियों ने इसके लिए आवेदन किया था।

SSC ने जारी किए GD Constable PET के एडमिट कार्ड, यहां से करें डाउनलोड

Related Post

UP को मिलेगी 9 नए मेडिकल कॉलेजों की सौगात, पीएम मोदी करेंगे लोर्कापण

Posted by - July 3, 2021 0
स्वास्थ्य क्षेत्र में आत्मनिर्भरता हासिल करने के मकसद से उत्तर प्रदेश में नवनिर्मित 9 मेडिकल कालेजों का लोकार्पण प्रधानमंत्री नरेंद्र…
Shantisree Dhulipudi Pandit

JNU की पहली महिला कुलपति बनी शांतिश्री धूलिपुडी पंडित

Posted by - February 7, 2022 0
दिल्‍ली। प्रतिष्ठित जवाहर लाल नेहरू यूनिवर्सिटी (JNU) की नई कुलपति के रूप में प्रोफेसर शांतिश्री धूलिपुडी पंडित (Santishree Dhulipudi Pandit)…