Collector

कलेक्टर ने सरकारी नौकरी पाने वाले अभ्यर्थियों को दिया नियुक्ति पत्र

166 0

नारायणपुर: कलेक्टर (Collector) ऋतुराज रघुवंशी एवं पुलिस अधीक्षक सदानंद कुमार ने नारायणपुर जिले के अबूझमाड़िया जनजाति के 7 युवक-युवतियों सहित 55 अभ्यर्थियों को आज कलेक्टोरेट के सभाकक्ष में नियुक्ति आदेश प्रदान कर उज्ज्वल भविष्य की कामना करते हुए उन्हें बधाई एवं शुभकामनाएं दी। कलेक्टर रघुवंशी ने चयनित अभ्यर्थियों से बारी-बारी से मिलकर कार्यालय में पूरे लगन से काम करने की बात करते हुए बधाई दी

बधाई देते हुए उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की मंशानुरूप सामाजिक, आर्थिक और शैक्षणिक रूप से पिछड़े हुए विशेष पिछड़ी जनजातियों के सामाजिक उत्थान की दिशा में इस वर्ग के पढ़े-लिखे युवक-युवतियों को चतुर्थ एवं तृतीय वर्ग में शासकीय नौकरी में प्राथमिकता दी गयी है। उन्होंने कहा कि स्थानीय स्तर पर ही शासकीय नौकरी मिलने से विशेष पिछड़ी अबुझमाड़िया जनजाति वर्ग के युवक-युवतियों में उत्साह देखा जा रहा है।

वहीं पुलिस अधीक्षक सदानंग कुमार ने भी सभी चयनित अभ्यर्थियों से बातचीत की और उनकी शैक्षणिक योग्यता, गांव, पिता का व्यवसाय आदि के बारे में पूछा। उन्होंने कहा कि अपनी शिक्षा का जारी रखते हुए आगे बढ़े। उन्होंने कहा कि आप सभी अपने मित्रों को भी शिक्षा प्राप्त कर आगे बढ़ने के लिए प्रोत्साहित करें। इस अवसर पर अपर कलेक्टर अभिषेक गुप्ता, डिप्टी कलेक्टर रामसिंह सोरी, जिला शिक्षा अधिकारी जीआर मंडावी, कार्यालय अधीक्षक प्रीतिलता रंगारी, स्टेनोग्राफर दीपक हिरवानी सहित अधिकारी-कर्मचारी उपस्थित थे।

सिद्धू मूसेवाला के हत्यारे जगरूप और मनप्रीत मुठभेड़ में ढेर, देखें वीडियो

Related Post

Indian Navy

भारतीय नौसेना में 338 पदों के लिए निकली भर्ती, जानें कैसे करें ऑनलाइन आवेदन

Posted by - June 23, 2022 0
नई दिल्ली: नेवल डॉकयार्ड (MUMBAI) 338 अपरेंटिस पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किया गया है। आवेदन करने की अंतिम तिथि…
Admission

6 साल के बच्चों का ही होगा कक्षा एक में एडमिशन, उससे कम के बच्चे जाएंगे बालवाटिका

Posted by - April 11, 2024 0
लखनऊ । शैक्षिक सत्र 2024-25 के लिए बेसिक शिक्षा विभाग ने छात्र एवं छात्राओं के नामांकन (Admission) के संबंध में…