Site icon News Ganj

कलेक्टर ने सरकारी नौकरी पाने वाले अभ्यर्थियों को दिया नियुक्ति पत्र

Collector

Collector

नारायणपुर: कलेक्टर (Collector) ऋतुराज रघुवंशी एवं पुलिस अधीक्षक सदानंद कुमार ने नारायणपुर जिले के अबूझमाड़िया जनजाति के 7 युवक-युवतियों सहित 55 अभ्यर्थियों को आज कलेक्टोरेट के सभाकक्ष में नियुक्ति आदेश प्रदान कर उज्ज्वल भविष्य की कामना करते हुए उन्हें बधाई एवं शुभकामनाएं दी। कलेक्टर रघुवंशी ने चयनित अभ्यर्थियों से बारी-बारी से मिलकर कार्यालय में पूरे लगन से काम करने की बात करते हुए बधाई दी

बधाई देते हुए उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की मंशानुरूप सामाजिक, आर्थिक और शैक्षणिक रूप से पिछड़े हुए विशेष पिछड़ी जनजातियों के सामाजिक उत्थान की दिशा में इस वर्ग के पढ़े-लिखे युवक-युवतियों को चतुर्थ एवं तृतीय वर्ग में शासकीय नौकरी में प्राथमिकता दी गयी है। उन्होंने कहा कि स्थानीय स्तर पर ही शासकीय नौकरी मिलने से विशेष पिछड़ी अबुझमाड़िया जनजाति वर्ग के युवक-युवतियों में उत्साह देखा जा रहा है।

वहीं पुलिस अधीक्षक सदानंग कुमार ने भी सभी चयनित अभ्यर्थियों से बातचीत की और उनकी शैक्षणिक योग्यता, गांव, पिता का व्यवसाय आदि के बारे में पूछा। उन्होंने कहा कि अपनी शिक्षा का जारी रखते हुए आगे बढ़े। उन्होंने कहा कि आप सभी अपने मित्रों को भी शिक्षा प्राप्त कर आगे बढ़ने के लिए प्रोत्साहित करें। इस अवसर पर अपर कलेक्टर अभिषेक गुप्ता, डिप्टी कलेक्टर रामसिंह सोरी, जिला शिक्षा अधिकारी जीआर मंडावी, कार्यालय अधीक्षक प्रीतिलता रंगारी, स्टेनोग्राफर दीपक हिरवानी सहित अधिकारी-कर्मचारी उपस्थित थे।

सिद्धू मूसेवाला के हत्यारे जगरूप और मनप्रीत मुठभेड़ में ढेर, देखें वीडियो

Exit mobile version