राहुल गांधी , अमित शाह

लोकसभा चुनाव 2019 के दूसरे चरण में राहुल, शाह ने वोट डालने की अपील

667 0

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव 2019 के दूसरे चरण के तहत गुरुवार को मतदान जारी है। इस बीच कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह ने मतदाताओं से अपने मताधिकार का प्रयोग करने की अपील की।

राहुल गांधी ने कांग्रेस की न्यूनतम आय गारंटी योजना ‘न्याय’ का जिक्र करते हुए किया ट्वीट 

राहुल गांधी ने कांग्रेस की न्यूनतम आय गारंटी योजना ‘न्याय’ का जिक्र करते हुए ट्वीट किया, कि जब आप आज मतदान करेंगे, तो याद रहे आप न्याय के लिए वोट डाल रहे हैं। उन्होंने कहा कि न्याय हमारे बेरोजगार युवाओं के लिए, हमारे संघर्षरत किसानों के लिए, उन छोटे व्यापारियों के लिए जिनका व्यापार नोटबंदी से चौपट हो गया, उनके लिए जिन्हें जाति या धर्म के नाम पर सताया गया।

ये भी पढ़ें :-लोकसभा चुनाव 2019 : यूपी में 11 बजे तक 24.31 प्रतिशत मतदान 

शाह ने कहा कि  नया भारत हर क्षेत्र में ऊंचे मानक तय कर रहा है, चाहे  पृथ्वी , जल, आकाश या अंतरिक्ष हो

शाह ने भी जनता से अपील करने के लिए ट्विटर का ही सहारा लिया है। अपने ट्वीट में उन्होंने वायुसेना द्वारा की गई बालाकोट एयरस्ट्राईक और एंटी-सैटेलाइट मिसाइल लॉन्च ‘मिशन शक्ति’ की ओर इशारा किया। शाह ने कहा कि हमारा नया भारत हर क्षेत्र में ऊंचे मानक तय कर रहा है, चाहे वह पृथ्वी पर हो, जल, आकाश या अंतरिक्ष में हो। उन्होंने कहा कि मैं लोकसभा चुनाव 2019 दूसरे चरण के मतदाताओं से, खासतौर पर युवाओं से अपील करता हूं कि इस गति को बनाए रखने के लिए वोट करें। आपके एक वोट में ही देश का गौरव और प्रगति छिपी है।

Related Post

Eknath Shinde

परिवार की सुरक्षा को लेकर एकनाथ शिंदे ने उद्धव ठाकरे को लिखा पत्र

Posted by - June 25, 2022 0
मुंबई: शिवसेना के बागी नेता और महाराष्ट्र के कैबिनेट मंत्री एकनाथ शिंदे (Eknath Shinde) ने शनिवार को मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे…