'राजधर्म' निभाए मोदी सरकार

अखिलेश का निशाना बने राहुल गाँधी,बोले- आपत्ति है तो कोर्ट में करें अपील

834 0

लखनऊ। राफेल सौदे पर सुप्रीम कोर्ट के निर्णय पर प्रतिक्रिया देते हुए सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि जब जेपीसी की मांग की गई थी तो सुप्रीम कोर्ट का जिक्र नहीं किया गया था। पर अब जब कोर्ट ने फैसला दे दिया है तो अगर किसी को निर्णय पर आपत्ति है तो उसे सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाना चाहिए।

बता दें कि राफेल विमानों की खरीद प्रक्रिया को सुप्रीम कोर्ट ने अपने निर्णय में क्लीन चिट दे दी है। कोर्ट का कहना है कि सौदे की पूरी प्रक्रिया का पालन किया गया है। इस निर्णय को केंद्र सरकार के लिए क्लीन चिट माना जा रहा है। हालांकि, निर्णय वाले दिन ही कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि डील में अनिल अंबानी की कंपनी को 30 हजार करोड़ रुपये का फायदा पहुंचाया गया है। उन्होंने एक बार फिर सरकार से मामले पर जेपीसी के गठन की मांग की और आगे भी ये मुद्दा उठाने का एलान किया।

गौरतलब है कि कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा था कि राफेल सौदे में भ्रष्टाचार हुआ है। हम इसका पर्दाफाश करेंगे। कितना भी छुपा लें, हम साबित कर देंगे कि देश का चौकीदार चोर है।

Related Post

AK Sharma

ऊर्जा मंत्री ने वितरित पीएम आवास योजना के लाभार्थियों को चाभी

Posted by - August 28, 2022 0
शाहजहांपुर। प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी अदित्यनाथ (CM Yogi) के निर्देशों के क्रम में बरेली मण्डल के प्रभारी मंत्रीगण, नगर विकास एवम्…

भ्रष्टाचार के खिलाफ CM योगी सख्त, मंडी परिषद के एक संयुक्त व दो उप निदेशक निलंबित

Posted by - February 19, 2021 0
लखनऊ। वित्तीय व प्रशासनिक अनियमितताओं के  आरोप में मंडी परिषद के एक संयुक्त निदेशक व दो उप निदेशकों को निलंबित…