Rahul Gandhi

राहुल गांधी का एक बार फिर केंद्र पर हमला कहा-‘न कोरोना पर काबू, न पर्याप्त वैक्सीन’

172 0

नई दिल्ली। देश में रोजाना कोविड-19 के मामलों में बढ़ोतरी देखी जा रही है। देश में पिछले 24 घंटे में कोरोना के 1,52,879 नए मामले सामने आए हैं, जिसके बाद कुल पॉजिटिव मामलों की संख्या 1,33,58,805 हो गई है।

देश में कोरोना संक्रमण (Corona) के मामले बढ़ते ही जा रहा है। एक तरफ जहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने 11 से 14 अप्रैल तक टीका उत्सव मनाने की बात कही है। वहीं दूसरी ओर कई राज्‍य ऐसे भी हैं जहां वैक्‍सीन की कमी को दूर करने के लिए राज्य ने केंद्र सरकार से गुहार लगाई है। अब राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने केंद्र और पीएम मोदी पर निशाना साधा है। इस बार भी राहुल का निशाना कोरोना को लेकर ही है।

राहुल गांधी ने ट्वीट (Rahul Gandhi Tweet) के जरिए केंद्र सरकार को घेरते हुए कहा, ” ना कोरोना पे क़ाबू, ना पर्याप्त वैक्सीन, ना रोज़गार, ना किसान-मज़दूर की सुनवाई,ना MSME सुरक्षित, ना मध्यवर्ग संतुष्ट… आम खाना ठीक था, आम जन को तो छोड़ देते!

पलायन कर रहे मजदूरों को लेकर केंद्र सरकार को घेरा

वहीं राहुल गांधी (Rahul Gandhi) इससे पहले भी मजदूरों (Migrant Workers) के पलायन को लेकर केंद्र सरकार को घेरा था। उन्होंने कल ही ट्वीट करते हुए लिखा था कि ‘केंद्र सरकार की फ़ेल नीतियों से देश में कोरोना की भयानक दूसरी लहर है और प्रवासी मज़दूर दोबारा पलायन को मजबूर हैं। टीकाकरण बढ़ाने के साथ ही इनके हाथ में रुपये देना आवश्यक हैं- आम जन के जीवन व देश की अर्थव्यवस्था दोनों के लिए, लेकिन अहंकारी सरकार को अच्छे सुझावों से एलर्जी है!’

Related Post

Foreign Ministry spokesman Arindam Bagchi

सरकार ने विदेशी मिशन से की अपील, न करें Oxygen और कोविड जरूरतों की होर्डिंग

Posted by - May 2, 2021 0
नई दिल्ली। विदेश मंत्रालय ने देश में स्थित विभिन्न दूतावासों,  उच्चायोंगों और राजनयिक मिशनों से कोविड की विकट स्थिति को…

कैप्टन चौके-छक्के मार रहा है तो फिर किसी तरह के बदलाव का सवाल ही नहीं – सुशील मोदी

Posted by - September 11, 2019 0
 पटना। बिहार में एनडीए में सीएम पद को लेकर बयानबाजी के बीच नीतीश कुमार के समर्थन में बीजेपी नेता और…
Gold

सोने के कीमतों में आई जबरदस्त गिरावट, चांदी के भाव में दिखी तेजी

Posted by - March 11, 2020 0
बिजनेस डेस्क। आज बुधवार को सोने के कीमतों में जबरदस्त गिरावट देखने को मिली हैं। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में सोने…