Keral crash helocopter

केरल में हेलीकॉप्टर की क्रैश लैंडिंग

421 0

नई दिल्ली।  लुलु में मार्केटिंग एंड कम्युनिकेशंस के निदेशक वी नंदकुमार के अनुसार, पायलट और को-पायलट के साथ युसफ अली, उनकी पत्नी शबीरा और निजी सचिव शाहिद पीके सुरक्षित है।

केरल के पनांगड में लुलु समूह के प्रमुख एमए यूसुफ अली (Indian Lulu Group Head Yusuff Ali) और उनकी पत्नी को ले जाने वाले एक हेलीकॉप्टर की केरल यूनिवर्सिटी ऑफ फिशरीज एंड ओशन स्टडीज (KUFOS) के पास क्रैश लैंडिंग हुई है। अस्पताल के अधिकारियों के अनुसार सभी लोग सुरक्षित हैं। हेलीकॉप्टर में यूसुफ और उसकी पत्नी के अलावा तीन और लोग सवार थे। लुलु समूह सबसे बड़ा सुपरमार्केट चेन में से एक है। इसका मुख्यालय संयुक्त अरब अमीरात के अबू धाबी में है।

लुलु में मार्केटिंग एंड कम्युनिकेशंस के निदेशक वी नंदकुमार के अनुसार, पायलट और को-पायलट के साथ युसफाली, उनकी पत्नी शबीरा और निजी सचिव शाहिद पीके सुरक्षित है। बताया गया है कि पायलट ने बारिश का मौसम होने के चलते आपातकालीन लैंडिंग कवाई है।

अधिकारियों के मुताबिक यह हादसा सुबह 9 बजे हुआ. स्थानीय लोगों ने कहा कि उन्होंने तेज आवाज सुनी। राजेश ने कहा कि सुबह से तेज बारिश हो रही थी। इसी बीच हमने हेलीकॉप्टर की आवाज सुनी और अचानक से टकराने वाली आवाज सुनाई दी और करीब आधा हेलिकॉप्टर दलदल में धंस गया। राजेश का घर हेलीकॉप्टर क्रैश लैंडिंग वाली जगह से मात्र 20 से 30 मीटर दूरी पर है।

रमजान से पहले निजी यात्रा पर थे यूसुफ

उन्होंने कहा, ‘कुछ स्थानीय मीडिया ने बताया कि यह क्रैश-लैंडिंग नहीं थी। बारिश के कारण, पायलट ने अनुमान लगाया कि हेलीकॉप्टर आगे उड़ान नहीं भर सकता है और उसने यात्रियों और क्षेत्र के निवासियों की सुरक्षा को देखते हुए खाली जमीन में उतारने का विकल्प चुना।’ नंदकुमार ने कहा कि यूसुफ अली और उनकी पत्नी रमजान से पहले निजी यात्रा पर थे. उन्हें लेकशोर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

यूसुफ को शुक्रवार को किया गया था सम्मानित

बताया गया है शुक्रवार को अबू धाबी के क्राउन प्रिंस शेख मोहम्मद बिन जायद अल नाहयान और यूएई सशस्त्र बलों के डिप्टी सुप्रीम कमांडर ने यूसुफ और 11 अन्य लोगों को अबू धाबी पुरस्कार से सम्मानित किया था। यूएई में खेल, संस्कृति, चैरिटिबल और सामुदायिक आधारित प्रोजेक्ट सहित राष्ट्रीय पहलों और इवेंट के उनके समर्थन के लिए उन्हें मान्यता दी गई थी।

Related Post

sanjay raut

महाराष्ट्र से देश में परिवर्तन की शुरुआत हुई और हमारा मिशन पूरा : संजय राउत

Posted by - November 27, 2019 0
मुंबई। महाराष्ट्र में मंगलवार को तेजी से बदले सियासी हालात के बाद आखिकार उद्धव ठाकरे को महा विकास आगाड़ी का…
श्री श्याम प्रभु की शोभा यात्रा

श्री श्याम ज्योत मण्डल की धूमधाम से निकली श्री श्याम प्रभु की शोभा यात्रा

Posted by - February 23, 2020 0
लखनऊ। श्री श्याम ज्योत मण्डल ने महाराजा अग्रसेन पार्क, तिलकनगर, लखनऊ में रविवार को श्री श्याम प्रभु की शोभा यात्रा…

2022 में भागवत को राष्ट्रपति बनना होगा तभी हिन्दुत्व को सुधारने की पड़ी है – कांग्रेस

Posted by - July 5, 2021 0
महामारी और महंगाई के बीच एकबार फिर से सारी चर्चा हिन्दुत्व और गौरक्षा पर आकर टिक गई, आरएसएस चीफ मोहन…