पुष्कर सिंह धामी को सीएम बनाने के फैसले पर भाजपा में रार

174 0

उत्तराखंड में तीरथ सिंह रावत के इस्तीफे के बाद पुष्कर सिंह धामी को सीएम बनाने के बाद पार्टी के ही वरिष्ठ नेता नाराज हो गए। सूत्रों के मुताबिक मदन कौशिक, सतपाल महाराज, सुबोध उन्याल, बिशन सिंह चुफाल, यशपाल आर्या एवं हरक सिंह रावत नाराज हो गए। पार्टी प्रभारी दुष्यंत कुमार गौतम इन नेताओं के साथ बैठक करके दिक्कतों को दूर करने की कोशिश कर रहे हैं, उधर धन सिंह रावत अजय भट्ट के साथ बैठक कर रहे हैं।

कैबिनेट मंत्री बंशीधर भगत ने कहा, कोई भी विधायक नाराज नहीं है, सतपाल महाराज के दिल्ली जाने की बात भी सिवाय अफवाह के कुछ नहीं है। पुष्कर सिंंह प्रदेश के सबसे युवा मुख्यमंत्री होंगे, धामी को महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी का करीबी माना जाता है।

वहीं कई पार्टी में नाराज हो रहे नेताओं के सवाल पर बीजेपी के बंसीधर भगत ने कहा कि मैंने कहीं पढ़ा है कि 35 विधायक दिल्ली पहुंचे हैं। कृप्या मुझे बताएं कि ये विधायक कौन हैं? ये रिपोर्ट महज अफवाहें हैं, हमारे नेता पार्टी के साथ मजबूती से खड़े हैं। यहीं सवाल जब बीजेपी के विधायक धन सिंह रावत सिंह से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि इस फैसले से हर कोई खुश है। आज पुष्कर सिंह धामी सीएम पद की शपथ लेंगे।

वहीं उत्तराखंड के मनोनीत मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी भी लगातार सीनियर लीडरों से मुलाकात कर रहे हैं। इस दौरान उन्होंने देहरादून में राज्य मंत्री सतपाल महाराज से उनके आवास पर मुलाकात की। इसके बाद पुष्कर सिंह धामी, पूर्व मुख्यमंत्री मेजर जनरल भुवन चन्द्र खंडूरी से उनके आवास पर भी उनसे मुलाकात करने पहुंचे।

Divyansh Singh

मिट्टी का तन, मस्ती का मन; छड़ भर जीवन, मेरा परिचय।

Related Post

Rahul Gandhi

लॉकडाउन खत्म होने के बाद बड़ी चुनौती बनकर उभरेगा कोरोनावायरस : राहुल गांधी

Posted by - April 16, 2020 0
नई दिल्ली। कांग्रेस पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा है कि लॉकडाउन से कोरोना का फैलाव रोका जा…