पुष्कर सिंह धामी को सीएम बनाने के फैसले पर भाजपा में रार

288 0

उत्तराखंड में तीरथ सिंह रावत के इस्तीफे के बाद पुष्कर सिंह धामी को सीएम बनाने के बाद पार्टी के ही वरिष्ठ नेता नाराज हो गए। सूत्रों के मुताबिक मदन कौशिक, सतपाल महाराज, सुबोध उन्याल, बिशन सिंह चुफाल, यशपाल आर्या एवं हरक सिंह रावत नाराज हो गए। पार्टी प्रभारी दुष्यंत कुमार गौतम इन नेताओं के साथ बैठक करके दिक्कतों को दूर करने की कोशिश कर रहे हैं, उधर धन सिंह रावत अजय भट्ट के साथ बैठक कर रहे हैं।

कैबिनेट मंत्री बंशीधर भगत ने कहा, कोई भी विधायक नाराज नहीं है, सतपाल महाराज के दिल्ली जाने की बात भी सिवाय अफवाह के कुछ नहीं है। पुष्कर सिंंह प्रदेश के सबसे युवा मुख्यमंत्री होंगे, धामी को महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी का करीबी माना जाता है।

वहीं कई पार्टी में नाराज हो रहे नेताओं के सवाल पर बीजेपी के बंसीधर भगत ने कहा कि मैंने कहीं पढ़ा है कि 35 विधायक दिल्ली पहुंचे हैं। कृप्या मुझे बताएं कि ये विधायक कौन हैं? ये रिपोर्ट महज अफवाहें हैं, हमारे नेता पार्टी के साथ मजबूती से खड़े हैं। यहीं सवाल जब बीजेपी के विधायक धन सिंह रावत सिंह से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि इस फैसले से हर कोई खुश है। आज पुष्कर सिंह धामी सीएम पद की शपथ लेंगे।

वहीं उत्तराखंड के मनोनीत मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी भी लगातार सीनियर लीडरों से मुलाकात कर रहे हैं। इस दौरान उन्होंने देहरादून में राज्य मंत्री सतपाल महाराज से उनके आवास पर मुलाकात की। इसके बाद पुष्कर सिंह धामी, पूर्व मुख्यमंत्री मेजर जनरल भुवन चन्द्र खंडूरी से उनके आवास पर भी उनसे मुलाकात करने पहुंचे।

Related Post

AIMPLB

अयोध्या में पुनर्विचार याचिका को लेकर AIMPLB का मंथन शुरू, बड़ा एलान संभव

Posted by - November 17, 2019 0
लखनऊ। अयोध्या मामले में सुप्रीम कोर्ट के फैसले के खिलाफ पुनर्विचार याचिका दाखिल की जाएगी। इस पर मुस्लिम पक्षकारों ने…
Ayodhya Verdict

Ayodhya Verdict: फैसले से असंतुष्ट ओवैसी, कहा- हमें 5 एकड़ भूमि के प्रस्ताव को अस्वीकार करना चाहिए

Posted by - November 9, 2019 0
नई दिल्ली। सुप्रीम कोर्ट ने शनिवार को राम जन्मभूमि-बाबरी मस्जिद विवाद में ऐतिहासिक फैसला सुना दिया है। इसे फैसले को…
योगी आदित्यनाथ

एनआरसी मुद्दे पर एकजुटता का प्रदर्शन कर, सरदार पटेल को दें सच्ची श्रद्धांजलि: योगी

Posted by - December 15, 2019 0
लखनऊ। लौहपुरुष सरदार वल्लभ भाई पटेल की पुण्यतिथि पर रविवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जीपीओ पार्क स्थित…