Punjab National Bank

Punjab National Bank ने निकाली इन पदों पर भर्ती

49 0

पंजाब नेशनल बैंक (Punjab National Bank, PNB) में इस वक्त SO यानी कि स्पेशलिस्ट ऑफिसर (Specialist Officers, SO) के पद पर भर्तियां चल रही हैं। ऐसे में, जो भी उम्मीदवार इस पद के लिए ऑनलाइन आवेदन करना चाहते हैं, वे इस बात का ध्यान रखें कि इन पदों पर आवेदन की लास्ट डेट 07 मई, 2022 तक है। इसके बाद ऑफिशियल वेबसाइट से लिंक को हटा दिया जाएगा। आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को ऑफिशियल वेबसाइट @pnbindia.in पर जाकर लॉगइन करना होगा। उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे अंतिम समय में भीड़ से बचने के लिए फौरन आवेदन कर दें, क्योंकि कई बार लास्ट मिनट में आवेदन करने से ऑफिशियल वेबसाइट पर लोड बढ़ जाता है, जिसके चलते आवेदन में समस्या हो सकती है।

बैंक ऑफ बड़ौदा ने वरिष्ठ नागरिकों के लिए बॉब वर्ल्ड गोल्ड किया लॉन्च

 

PNB की ओर से जारी नोटिफिकेशन के अनुसार, 145 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। इनमें 40 मैनेजर रिस्क (Manager, Risk) 100 मैनेजर और 5 सीनियर के पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। ऐसे में, जो लोग पीएनबी एसओ भर्ती 2022 के लिए सफलतापूर्वक आवेदन करेंगे, उन्हें  परीक्षा में शामिल होना होगा। यह परीक्षा, 12 जून 2022 को आयोजित होने वाली है। यह एग्जाम देश भर में आयोजित किया जाएगा। उम्मीदवार ध्यान दें कि यह एग्जाम ऑनलाइन होगा।

 

मोबाइल चार्ज करते समय इन बातों का रखें खास ध्यान

 

इन तिथियों का रखें ध्यान

 

पीएनबी एसओ आवेदन की आरंभ तिथि 22 अप्रैल 2022

 

पीएनबी एसओ आवेदन की अंतिम तिथि 07 मई 2022

 

पीएनबी एसओ परीक्षा तिथि 12 जून 2022

 

Punjab National Bank SO Recruitment 2022: पीएनबी एसओ के पदों पर ऑनलाइन करें आवेदन

 

सबसे पहले पीएनबी की वेबसाइट www.pnbindia.in पर जाएं और ‘करियर’ सेक्शन में जाएं। इसके बाद, ऑनलाइन आवेदन पत्र में बेसिक जानकारी एंटर करके आवेदन को पंजीकृत करने के लिए “नए पंजीकरण के लिए यहां क्लिक करें” पर क्लिक करें। उसके बाद सिस्टम द्वारा एक प्रोविजनल पंजीकरण संख्या और पासवर्ड उत्पन्न किया जाएगा और स्क्रीन पर प्रदर्शित किया जाएगा। पंजीकरण संख्या और पासवर्ड का उपयोग करके लॉगिन करें और यदि आवश्यक हो तो विवरण संपादित करें।ऑनलाइन आवेदन पत्र में विवरण को सत्यापित करने के लिए ‘सेव एंड नेक्स्ट’ पर क्लिक करें और यदि आवश्यक हो तो इसे संशोधित करें। इसके बाद पंजीकरण बटन पर क्लिक करने के बाद किसी परिवर्तन की अनुमति नहीं है, इसलिए इस बात का ध्यान रखें। उम्मीदवार ध्यान दें कि फॉर्म भरने के बाद उसका प्रिंटआउट सेव करके रख लें।

Related Post

यूपीपीएससी के पूर्व परीक्षा नियंत्रक के खिलाफ सीबीआई ने दर्ज की एफआईआर

Posted by - August 6, 2021 0
सीबीआई ने अपर सचिव सचिवालय भर्ती परीक्षा 2010 में अनियमितता के मामले में उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग (यूपीपीएससी) के…
teacher vaccancy in up

जूनियर हाई स्कूल प्रधानाध्यापक-सहायक अध्यापक का परिणाम घोषित

Posted by - November 16, 2021 0
जूनियर हाई स्कूल प्रधानाध्यापक और सहायक अध्यापक चयन परीक्षा वर्ष 2021 का फाइनल रिजल्ट सोमवार की देर शाम घोषित कर…