azam khan

आजम खान के बैरक का निरीक्षण करने पहुंचे जिला जज व डीएम-एसपी

388 0

लखनऊ: सीतापुर जेल में शनिवार को वरिष्ठ सपा नेता आजम खान(Ajam khan) के बैरक समेत जेल के सभी बैरकों की डीएम(DM) व एसपी(SP) ने तलाशी ली है। जिला व जेल प्रशासन ने साफ किया है कि यह रूटीन कार्रवाई है। डीएम व एसपी के निरीक्षण के बाद जिला जज व सीजेएम पहुंचे। उन्होंने अपने स्तर से जेल का मुआयना किया है। हालांकि चेकिंग के दौरान कोई भी आपत्तिजनक वस्तु नहीं मिली है।

 

जिला जेल में रूटीन कार्रवाई को लेकर हलचल

जिला जेल में बड़े पैमाने पर हुई इस रूटीन कार्रवाई को लेकर काफी हलचल है। उधर करीब 40 मिनट चली कार्रवाई में जेल प्रशासन के अधिकारियों ने अस्पताल, मेस, महिला बैरक व कैदियों के कल्याण के लिए बने स्थलों पर निरीक्षण कराया है। साफ-सफाई को लेकर जिले के न्यायिक अधिकारी व जिला प्रशासन के अधिकारी खुश हुए, इसके लिए जेल अधीक्षक एसके सिंह को शाबाशी दी और इस तरह की व्यवस्था जारी रखने की सलाह दी है।

यह भी पढ़ें: Bank Holiday की लिस्ट जारी, मई के पहले सप्ताह में 3 दिन बंद रहेंगे बैंक

 

सपा का कोई बड़ा नेता आजम खान से कर सकता है मुलाकात

जेल अधीक्षक एसके सिंह का कहना है कि हर महीने होने वाली यह रूटीन कार्रवाई है और किसी बैरक से आपत्तिजनक सामग्री नहीं मिली है। आजम खां का बैरक वैसे ही देखा गया है जैसे अन्य बैरकों को देखा गया है। हालांकि इस कार्रवाई को लेकर कई तरह की चर्चाएं हो रही हैं। यह भी चर्चा है कि सपा का कोई बड़ा नेता आजम खां से मिलने आ सकता है।

Related Post

Congress

द्रौपदी मुर्मू को समर्थन देते हुए कांग्रेस नेता ने हाईकमान को दी नसीहत

Posted by - July 14, 2022 0
नई दिल्ली: राष्ट्रपति चुनाव नजदीक आ चूका है और इससे पहले उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू को समर्थन का सिलसिला चालू है।…
CM Yogi

मातृ शक्ति के सशक्तिकरण पर सदैव रहा है सनातन का जोर : सीएम योगी

Posted by - October 23, 2023 0
गोरखपुर। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने समस्त प्रदेशवासियों को शारदीय नवरात्र (Shardiya Navratri) की पावन महानवमी एवं विजयदशमी की…