Sukhjinder Singh Randhawa

पंजाब के जेल मंत्री ने मुख्तार अंसारी के परिवार से की गुपचुप बात, वीडियो वायरल

607 0
लखनऊ। पंजाब के जेल मंत्री सुखजिंदर रंधावा (Punjab Jail Minister) का लखनऊ के एक पांच सितारा होटल में खातिरदारी का वीडियो वायरल हो रहा है। सूत्रों की मानें तो जेल मंत्री के मेहमान नवाजी का जिम्मा मुख्तार अंसारी के एक रिश्तेदार और लखनऊ में उसका काम देख रहे डालीबाग निवासी एक रईसजादे के पास था।

पंजाब के जेल मंत्री सुखजिंदर रंधावा (Punjab Jail Minister) का लखनऊ के एक पांच सितारा होटल में खातिरदारी का एक वीडियो वायरल हो रहा है। हालांकि, ऩ्यूज गंज इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है। लेकिन, पुख्ता सूत्रों की मानें तो जेल मंत्री के मेहमान नवाजी का जिम्मा बीएसएनल से जुड़े मुख्तार अंसारी के एक रिश्तेदार व लखनऊ में उसका काम देख रहे डालीबाग निवासी एक रईसजादे के पास था। इस मौके पर जेल मंत्री के साथ उनके दो आईएएस अफसर और अन्य सरकारी अधिकारी भी मौजूद रहे। बताया जा रहा है कि यह लोग गोपनीय तरीके से कई जगहों पर गए और लोगों से मुलाकात भी की।

मुख्तार अंसारी के परिवार से मिले जेल मंत्री

जेल मंत्री सुखजिंदर सिंह रंधावा (Punjab Jail Minister) का गुपचुप दौरा चर्चा का विषय बना हुआ है। दावा किया जा रहा है कि लखनऊ आकर उन्होंने मुख्तार अंसारी के परिवार से मुलाकात की। मुख्तार अंसारी पिछले 2 साल से पंजाब की जेल में बंद हैं। उन्हें उत्तर प्रदेश लाने के लिए योगी सरकार पूरी कोशिश कर रही है। कैप्टन अमरिंदर सिंह सरकार पर मुख्तार को जान-बूझकर बचाने का आरोप लग रहा है।

मुख्तार का गुर्गा चला रहा था जेल मंत्री की गाड़ी

गुरुवार को चौधरी चरण सिंह एयरपोर्ट पहुंचने पर मुख्तार की एक टीम ने जेल मंत्री को रिसीव किया जिस गाड़ी में जेल मंत्री बैठे थे, वह मुख्तार अंसारी से संबंधित थी। आरोप है कि सुखजिंदर की गाड़ी चला रहा शख्स अब्बास नाम का था, जो मुख्तार अंसारी गैंग का सदस्य है। सोशल मीडिया में मंत्री के लखनऊ दौरे का वीडियो और तस्वीरें वायरल हो रही हैं। मंत्री को लेने के लिए फॉर्च्यूनर यूपी 32 जीजेड 8356 और एक मर्सिडीज ईसीरीन यूपी 32 जेएस 5900 गई थी। बता दें कि रंधावा मर्सिडीज में बैठ कर आए थे।

Related Post

बदमाशों में दिखा सीएम योगी का खौफ, जमानत तुड़वाकर कोर्ट में हुआ सरेंडर

Posted by - November 11, 2021 0
अगस्त 2014 में व्यापार मंडल के कोषाध्यक्ष विनोद सिंघल की हत्या  के बाद सुर्खियों में आए कुख्यात बदमाश फुरकान पर…
cm yogi

डबल इंजन की सरकार ने इंसेफेलाइटिस से होने वाली मृत्यु दर को शून्य तक पहुंचाया: सीएम योगी

Posted by - September 15, 2022 0
लखनऊ। भारत को पीएम मोदी के आत्मनिर्भरता के लक्ष्य को प्राप्त करना है तो इसकी नींव को आत्मनिर्भर बनाना होगा।…