डीआरआई के एडीजी समेत दो गिरफ्तार

पंजाब : 25 लाख की रिश्वत, डीआरआई के एडीजी समेत दो गिरफ्तार

208 0

 

लुधियाना । सीबीआई की टीम ने 25 लाख रुपये की रिश्वत के मामले में बुधवार को डायरेक्टोरेट आफ रेवन्यू इंटेलीजेंस (डीआरआई) के एडीजी चन्द्रशेखर और दो अन्य लोगों को गिरफ्तार किया है। टीम ने दिल्ली, नोएडा एवं लुधियाना में अलग-अलग ठिकानों पर छापेमारी भी की है। खबर लिखे जाने तक छापेमारी जारी थी।

बता दें कि एडीजी चंद्रशेखर के अलावा गिरफ्तार दो अन्य लोगों में लुधियाना के कारोबारी राजेश ढांडा और अनूप जोशी शामिल हैं। राजेश ढांडा गार्मेंट्स बनाने वाली सेंचुरी निटर्स नामक कंपनी चलाते हैं।

30 साल बाद फिजा को मिली अपनी पहचान, अब खुलकर ले रही है सांस 

सीबीआई अधिकारियों के मुताबिक तीनों आरोपितों पर 25 लाख रुपये की रिश्वत के आरोप में यह कार्रवाई की गयी है। शिकायतकर्ता के बयान के बाद दिल्ली, नोएडा एवं लुधियाना में अलग-अलग ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है। मामले का शिकायतकर्ता दिल्ली का एक निवासी है।

लुधियाना में रानी झांसी रोड के निकट स्थित डीआरआई आफिस और राजेश ढांडा एवं अनूप जोशी के घर, आफिस सहित विभिन्न ठिकानों पर छापेमारी जारी है। सीबीआई की टीम चंद्रशेखर को साथ लेकर लुधियाना में फिरोजपुर रोड पर ग्रैंडवॉक के सामने स्थित मार्बल होम्स में बने फ्लैट में पहुंची। यहां सीबीआई के अधिकारियों ने उनके बैंक खातों सहित प्रॉपर्टी के कागजात खंगाले। छापेमारी के दौरान सीबीआई को कई अहम दस्तावेज मिले हैं। इस मामले में अभी कई अहम खुलासे होने बाकी हैं। सीबीआई की इस कार्रवाई के कारण लुधियाना के एक्स्पोर्ट व्यापारियों में हड़म्प मचा हुआ है।

Loading...
loading...

Related Post

सिप्रमी

सिप्ला ने ‘कोविड-19’  के उपचार के लिए बाजार में उतारी ‘ सिप्रमी’

Posted by - June 22, 2020 0
मुम्बई। भारतीय दवा निर्माता कंपनी सिप्ला ने ‘कोविड-19’ के संक्रमितों के उपचार के लिए सिप्रमी के ब्रांड नाम से जेनेरिक…
बाबा विश्वनाथ मंदिर गर्भगृह

कोरोना वायरस इफेक्ट : बाबा विश्वनाथ मंदिर के गर्भगृह में इंट्री पर लगी रोक

Posted by - March 17, 2020 0
वाराणसी। कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए अब काशी विश्वनाथ मंदिर के गर्भगृह में प्रवेश पर प्रतिबन्ध लगा…