डीआरआई के एडीजी समेत दो गिरफ्तार

पंजाब : 25 लाख की रिश्वत, डीआरआई के एडीजी समेत दो गिरफ्तार

542 0

 

लुधियाना । सीबीआई की टीम ने 25 लाख रुपये की रिश्वत के मामले में बुधवार को डायरेक्टोरेट आफ रेवन्यू इंटेलीजेंस (डीआरआई) के एडीजी चन्द्रशेखर और दो अन्य लोगों को गिरफ्तार किया है। टीम ने दिल्ली, नोएडा एवं लुधियाना में अलग-अलग ठिकानों पर छापेमारी भी की है। खबर लिखे जाने तक छापेमारी जारी थी।

बता दें कि एडीजी चंद्रशेखर के अलावा गिरफ्तार दो अन्य लोगों में लुधियाना के कारोबारी राजेश ढांडा और अनूप जोशी शामिल हैं। राजेश ढांडा गार्मेंट्स बनाने वाली सेंचुरी निटर्स नामक कंपनी चलाते हैं।

30 साल बाद फिजा को मिली अपनी पहचान, अब खुलकर ले रही है सांस 

सीबीआई अधिकारियों के मुताबिक तीनों आरोपितों पर 25 लाख रुपये की रिश्वत के आरोप में यह कार्रवाई की गयी है। शिकायतकर्ता के बयान के बाद दिल्ली, नोएडा एवं लुधियाना में अलग-अलग ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है। मामले का शिकायतकर्ता दिल्ली का एक निवासी है।

लुधियाना में रानी झांसी रोड के निकट स्थित डीआरआई आफिस और राजेश ढांडा एवं अनूप जोशी के घर, आफिस सहित विभिन्न ठिकानों पर छापेमारी जारी है। सीबीआई की टीम चंद्रशेखर को साथ लेकर लुधियाना में फिरोजपुर रोड पर ग्रैंडवॉक के सामने स्थित मार्बल होम्स में बने फ्लैट में पहुंची। यहां सीबीआई के अधिकारियों ने उनके बैंक खातों सहित प्रॉपर्टी के कागजात खंगाले। छापेमारी के दौरान सीबीआई को कई अहम दस्तावेज मिले हैं। इस मामले में अभी कई अहम खुलासे होने बाकी हैं। सीबीआई की इस कार्रवाई के कारण लुधियाना के एक्स्पोर्ट व्यापारियों में हड़म्प मचा हुआ है।

Related Post

CJI यौन उत्‍पीड़न मामला

सुप्रीम कोर्ट ने अयोध्या में गैर-विवादित भूमि पर पूजा की याचिका की खारिज

Posted by - April 12, 2019 0
नई दिल्ली। सुप्रीम कोर्ट ने शुक्रवार को अयोध्या में गैर-विवादित भूमि पर पूजा करने की अनुमति की मांग संबंधी याचिका…