CM Dhami

मोदी को जनता तीसरी बार प्रधानमंत्री के रूप में देखना चाहती है: पुष्कर सिंह धामी

12 0

नई दिल्ली। दिल्ली की सातों लोकसभा सीटों के लिए गुरुवार को चुनाव प्रचार थम गया। 25 मई को यहां सातों सीटों पर वोटिंग होनी है। गुरुवार को प्रचार प्रसार के अंतिम दिन होने के कारण भाजपा प्रत्याशियों ने पूरी ताकत झोंक दी। इस मौके पर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) ने पहाड़गंज में भाजपा प्रत्याशी बांसुरी स्वराज के लिए रोड शो किया।

इस दौरान अपने संबोधन में मुख्यमंत्री धामी (CM Dhami) ने कहा कि इतनी गर्मी में भी जनता का उत्साह उमंग देखकर लगता है कि निश्चित ही आपके आशीर्वाद से बांसुरी स्वराज सारे रिकॉर्ड ध्वस्त करने वाली हैं। जनता तीसरी बार फिर केन्द्र में मोदी को प्रधानमंत्री के रूप में देखना चाहती है। इस बार दिल्ली की सातों सीटों पर फिर भाजपा जीतने वाली है। उन्होंने कहा कि 25 मई के लिए संकल्प लें कि हम खुद मतदान करें तथा औरों को मतदान के प्रति प्रेरित करें।

धामी (CM Dhami) ने कहा कि लोकतंत्र के महायज्ञ में हमें भारत को आगे बढ़ाने, विकसित भारत बनाने, दुनिया का नेतृत्व करने वाला भारत बनाने, अपने बच्चों के उज्ज्वल भविष्य के लिए कमल के फूल पर वोट देकर नरेन्द्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने में अपना योगदान सुनिश्चित करना है।

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) ने मीडिया से बातचीत में कहा कि राहुल गांधी हार के डर से अमेठी से भागे हैं और 4 जून को रायबरेली के लोग भी उनको बाय-बाय करने वाले हैं । उन्होंने कहा कि हार के डर से सोनिया गांधी रायबरेली सीट को छोड़ कर राज्यसभा का रास्ता अपना चुकी हैं । रायबरेली के लिए पहले ये खबर आई कि प्रियंका गांधी चुनाव लड़ेंगी लेकिन वो भी हिम्मत नहीं कर पाईं, अब इज्जत बचाने के लिए कांग्रेस ने राहुल को बलि का बकरा बनाया है। 4 जून को गांधी परिवार की रायबरेली और अमेठी से विदाई हो जाएगी।

वनाग्नि की घटनाओं को रोकने के लिए ठोस प्लान बना रही है सरकार : धामी

पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) ने कहा कि कांग्रेस धर्म की राजनीति करती है । भाजपा ने अपने मेनिफेस्टो में कहीं भी धर्म के आधार पर चाहे वो हिंदुओं के लिए हो या मुसलमानों के लिए, कोई अलग कानून बनाने की बात नहीं कही है। इसके मुकाबले कांग्रेस के मेनिफेस्टो में सिर्फ धर्म के आधार पर लाभ पहुंचाने का जिक्र कई बार किया गया है । कांग्रेस ने अपने मेनिफेस्टो में साफ लिखा है कि जब उनकी सरकार आएगी तो वो पर्सनल लॉ लागू करेंगे यानि कांग्रेस भारत में शरिया कानून लागू करना चाहती है । यही नहीं उन्होंने मुस्लिम आरक्षण के भी वादे किये हैं ।

उन्होंने (CM Dhami)  कहा कि भाजपा भारत के विकास और एकजुटता के लिए प्रतिबद्ध है। आज कश्मीर में विकास की जो लहर है उससे ना कश्मीर की जनता और ना ही देश के लोग इनकार कर सकते हैं । कश्मीर में भी लोग मोदी के कार्यों के मुरीद हैं । लाल चौक पर आज लहराता तिरंगा अमन और शांति का प्रतीक बना हुआ है । आज कश्मीर से आतंकवाद का सुपड़ा ऑपरेशन ऑल आउट के अंतर्गत लगभग साफ हो चुका है । पर्यटन एक बार फिर कश्मीर में अपनी रौनक फैला रहा है । कश्मीर के लोग खुश हैं और कांग्रेस फिर से 370 बहाल करने की बात कर रही है।

Related Post

किसना ने की आत्महत्या

कर्ज से परेशान किसान ने की बैंक के सामने खड़े पेड़ से लटककर आत्महत्या, सुसाइड नोट

Posted by - March 8, 2020 0
सहारनपुर। जहां एक तरफ बैंक के काले कारनामे के चलते अपने पैसे न निकाल पाने वाले लोग दर-दर भटक रहे…
चार आतंकवादी ढेर

जम्मू-कश्मीर : मुठभेड़ में लश्कर-ए-तैयबा के चार आतंकवादी ढेर

Posted by - March 15, 2020 0
अनंतनाग । जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग जिले में रविवार सुबह सुरक्षाबलों के घेराबंदी व तलाशी अभियान शुरू किया। इस दौरान हुई…
CM Dhami

सीएम धामी ने केंद्रीय ऊर्जा मंत्री से की भेंट, इन मुद्दों पर की चर्चा

Posted by - August 21, 2023 0
देहारादून। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) ने नई दिल्ली में केंद्रीय ऊर्जा मंत्री आरके सिंह से भेंट की। इस…
यूपी बोर्ड विज्ञान विषय का पेपर आउट

यूपी बोर्ड : विज्ञान विषय का पेपर आउट, ईंट भट्टे पर सॉल्वर और नकल माफिया पकड़े गए

Posted by - February 29, 2020 0
लखनऊ। यूपी बोर्ड परीक्षा के दौरान अलीगढ़ के अतरौली क्षेत्र में पर्चा लीक होने का मामला सामने आया है। शनिवार…