फिल्म ‘सूर्यवंशी’ का प्रमोशन शुरू, कल रिलीज होगा पहला गाना  

276 0

अभिनेता अक्षय कुमार और अभिनेत्री कैटरीना कैफ द्वारा अभिनीत और रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित फिल्म ‘सूर्यवंशी’ का दर्शक काफी लंबे वक्त से इंतजार कर रहे हैं। उनका ये इंतजार 5 नवंबर को खत्म हो जाएगा, जब सिनेमाघरों में ‘सूर्यवंशी’ रिलीज होगी। फिल्म में अजय देवगन और रणवीर सिंह का एक्सटेंडेट गेस्ट अपीयरेंस है। दर्शक इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हालांकि, रिलीज से पहले फिल्म के लिए दर्शकों में उत्साह पैदा करने में मेकर्स कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। इसलिए ही आज यानी बुधवार को फिल्म के पहले गाने का टीजर जारी कर दिया गया है। इस गाने के बोल हैं- आइला रे आइला… वहीं, अब फिल्म का पहला गाना गुरुवार को रिलीज किया जाएगा। गाने के बोल हैं – ‘आइला रे आइला’।

अक्षय कुमार ने शेयर किया गाने का टीजर

अक्षय कुमार ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर गाने का टीजर शेयर किया है। गाने के टीजर से ही पता चल रहा है कि यह गाना काफी मजेदार है। कुछ सेकेंड के इस टीजर में अक्षय कुमार, अजय देवगन और रणवीर सिंह तीनों ही नजर आ रहे हैं।

तीनों ही गाने में बिल्कुल एग्रेसिव मूड में नजर आ रहे हैं। अक्षय कुमार ने टीजर शेयर करते हुए लिखा है, इस दीवाली सूर्यवंशी के साथ सिनेमा पर वापसी। 5 नवंबर को होगी रिलीज। सेलिब्रेशन के लिए ये रहा एक टीजर। ‘आइला रे आइला’ गाना कल रिलीज होगा।

सूर्यवंशी में कैटरीना कैफ भी दमदार एक्शन करते हुए नजर आएंगी। अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ की जोड़ी पहले भी कई ब्लॉकबस्टर फिल्में दे चुकी है। दोनों को साथ में काफी पसंद किया जाता है। लंबे समय बाद सूर्यवंशी में दोनों एक बार फिर साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे।

फिल्म के प्रमोशन में जुटे रोहित शेट्टी
21 अक्टूबर को फिल्म का पहला गाना सामने आते ही इसकी कास्ट सूर्यवंशी फिल्म के प्रमोशन में भी जुट जाएंगे। कहा जा रहा है कि फिल्म एक बड़े बजट में बनी है जिसपर काफी मेहनत की गई है यही कारण है कि फिल्म के निर्देशक रोहित शेट्टी इसके प्रमोशन में कोई कोर कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं। इसलिए उन्होंने अब इस फिल्म के ग्रैंड प्रमोशन का फैसला लिया है ताकि वो दर्शकों और फैंस को सिनेमाघरों तक लाने में कामयाब हो सकें। फिल्म क्रिटिक्स तरण आदर्श ने सोशल मीडिया पर जानकारी दी है कि 21 अक्टूबर से स्टार कास्ट प्रमोशन में जुट जाएगी।

फिल्म के प्रमोशन के चलते रोहित शेट्टी और कैटरीना कैफ सोमवार को रणवीर सिंह के शो ‘द बिग पिक्चर’ में प्रमोशन करने के लिए पहुंचे थे। अक्षय कुमार भी जल्द ही प्रमोशन के लिए दोनों को ज्वाइन करेंगे।

‘आइला रे आइला’ गाने के अलावा 90s का ब्लॉकबस्टर गाना ‘टिप टिप बरसा पानी’ को नए अंदाज में दर्शकों के सामने परोसा जाएगा। इस गाने को अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ पर फिल्माया गया है। रोहित शेट्टी की फिल्मों में एक्शन के साथ-साथ कॉमेडी का भी तड़का होता है इसलिए उनकी हर फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित होती है। ऐसे में अब फैंस को भी सूर्यवंशी का बेसब्री से इंतजार है।

Related Post

ऑस्कर अवॉर्ड शो

Oscars Award: चमचामाती ड्रेस में एंट्री लेकर इस अमेरिकन सिंगर ने उड़ाए सभी के होश

Posted by - February 10, 2020 0
लाइफस्टाइल डेस्क। बीते कल लॉस एंजिलिस के डॉल्बी थियेटर में आयोजित ऑस्कर अवॉर्ड शो में जहां एक तरफ स्कारलेट जोहानसन…
suil lahri rashmi deshai deepika chikhaliya,- Ram Mandir Bhumi Poojan

राम मंदिर भूमि पूजन : टीवी स्टार्स ने भी ऐतिहासिक दिन पर शेयर की अपनी फीलिंग

Posted by - August 5, 2020 0
अयोध्या। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज औपचारिक तौर पर राम मंदिर निर्माण के लिए नींव रख दी है। इस मौके…
फिल्म तानाजी: द अनसंग वारियर

फिल्म तानाजी: द अनसंग वारियर का डायलॉग प्रोमो देख फैंस हुए गदगद

Posted by - December 29, 2019 0
मुंबई। फिल्म सुपरस्टार अजय देवगन के फैन्स उनकी आने वाली फिल्म ‘तानाजी: द अनसंग वारियर’ का बेसब्री से इंतजार कर…