Priyanka Gandhi प्रियंका गांधी

बसंत पंचमी के मौके पर प्रियंका गांधी वाड्रा ने साझा की पुरानी यादें, कही ये बात

1038 0

नई दिल्ली। पूरे देश में आज बसंत पंचमी श्रद्धापूर्वक मनाई जा रही है। इस पावन अवसर पर श्रद्धालु गंगा सहित अन्य में पवित्र नदियों में स्नान कर रहे हैं। वाराणसी के घाटों पर जहां सुबह से श्रद्धालुओं का तांता लगा है। तो वहीं हरिद्वार में गंगा स्नान के लिए लोग देश के कोने-कोने से हर की पैड़ी पहुंचे हैं। बिहार और बंगाल में बसंत पंचमी के मौके पर मां सरस्वती पूजा होती है। जगह जगह पंडालों और घरों में मां की आराधना का आज दिन है।

इसी बीच कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra)  ने अपने बचपन की बसंत पंचमी  की  यादों को सोशल मीडिया पर शेयर किया है। प्रियंका ने कहा कि बसंत पंचमी के अवसर पर मेरी दादी इंदिरा जी स्कूल जाने से पहले हम दोनों की जेब में पीला रूमाल डाल देती थीं। आज भी उनकी परम्परा निभाते हुए मेरी मां सरसों के फूल मंगाकर घर में बसंत पंचमी के दिन सजाती हैं।

52 लाख श्रमिकों को लघु व बड़े उद्योगों में मिला काम

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) ने कहा कि ज्ञान की देवी माँ सरस्वती सबका कल्याण करें, आप सबको बसंत पंचमी की शुभकामनाएं।

तो वहीं, कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने ट्वीट करके कहा कि जब किसान सरकार से नाराज़ होता है तो वह सरकारें बदलता है। चौधरी छोटू राम के शब्द आज भी सच हैं। आज बसंत पंचमी पर फिर उसी संकल्प को ले बढ़ते चलने का जज़्बा और मज़बूत करें ताकि अहंकारी मोदी सरकार को आइना दिखा सकें।

Related Post

ओपी शर्मा

बीजेपी के नव-निर्वाचित विधायक ओपी शर्मा बोले- केजरीवाल के लिए आतंकवादी उपयुक्त शब्द

Posted by - February 12, 2020 0
नई दिल्ली। दिल्ली विधानसभा चुनाव 2020  में भारतीय जनता पार्टी हेट स्पीच से भले ही चारो खाने चित हो गई…