priyanka gandhi

प्रियंका गांधी बोली- बेरोजगारी है चरम पर, क्या यह संयोग या प्रधानमंत्री का प्रयोग?

711 0

नई दिल्ली। दिल्ली विधानसभा चुनाव प्रचार के आखिरी दौर में कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी ने मंगलवार को पहली रैली की। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि बेरोजगारी क्या महज संयोग है या उनका प्रयोग है?

क्या वह हमें बता सकते हैं कि नौकरियों का जाना महज संयोग है या प्रयोग?

प्रियंका गांधी ने संगम विहार में अपने भाई राहुल गांधी के साथ संयुक्त रैली में कहा कि जब प्रधानमंत्री आपके सामने भाषण देते आते हैं तो वह रोजगार का जिक्र तक नहीं करते हैं। क्या वह हमें बता सकते हैं कि नौकरियों का जाना महज संयोग है या प्रयोग? क्या वह बता सकते हैं कि 35 सालों में बेरोजगारी दर सबसे अधिक ऊंचाई पर क्यों पहुंच गयी है? यह क्या संयोग है, या उनका प्रयोग है?

सुपरमॉडल बेला हदीद का भी किया उत्पीड़न, शरीर का माप लेते समय… 

बता दें कि बीते सोमवार को एक रैली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा था कि सीलमपुर, जामिया नगर और शाहीन बाग में सीएए विरोधी प्रदर्शन महज संयोग नहीं हैं बल्कि एक प्रयोग और राजनीतिक षड्यंत्र हैं। ताकि देश के सौहार्द को नुकसान पहुंचाया जा सके।

प्रियंका गांधी ने कहा कि बीजेपी कहती है कि वह दिल्ली को उत्तर प्रदेश जैसा बनाना चाहती है

आज प्रधानमंत्री को निशाने पर लेते हुए प्रियंका गांधी ने कहा कि हाल की एक रिपोर्ट कहती है कि पिछले पांच सालों में सात महत्वपूर्ण क्षेत्रों में साढ़े तीन करोड़ नौकरियां चली गयीं हैं। प्रियंका गांधी ने कहा कि बीजेपी कहती है कि वह दिल्ली को उत्तर प्रदेश जैसा बनाना चाहती है। प्रियंका ने कहा कि उत्तर प्रदेश में तो अपराध और अराजकता है और विकास का कोई संकेत नहीं है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री प्रचार में करोड़ों रुपये लगाते हैं, केजरीवाल उनसे कोई ज्यादा पीछे नहीं हैं, तो सवाल उठता है कि यदि काम बोल रहा है तो प्रचार की जरूरत क्या है?

Related Post

Hospitals

सिविल समेत प्रदेश के 4 अस्पतालों का कायाकल्प करेगी योगी सरकार

Posted by - November 20, 2023 0
लखनऊ। उत्तर प्रदेश में जनता तक उत्तम स्वास्थ्य सेवाएं पहुचाकर समुचित निदान उपलब्ध कराने के लिए प्रतिबद्ध योगी सरकार (Yogi…
cm yogi

गरीबों की हाय बहुत तेजी से लगती है इसीलिए यह पैसा पकड़ा गया: योगी

Posted by - December 27, 2021 0
प्रतापगढ़ में जनविश्वास यात्रा में मुख्यमंत्री (CM Yogi) ने सपा पर बड़ा हमला बोला। उन्होंने कहा कि बबुआ नोटबंदी का…
PM Modi

पीएम मोदी का ऐतिहासिक दौरा, दोबारा प्रधानमंत्री बनने के बाद आज जाएंगे बिहार

Posted by - July 12, 2022 0
पटना: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) आज मंगलवार शाम को ऐतिहासिक दौरे पर बिहार की राजधानी पटना जाएंगे। साल 2019…