PM Modi

ऋषिकेश में मोदी ने कहा-आपको मेरा काम करना है, सबसे बोलना, आपको राम-राम कहा है…

17 0

देहरादून। ऋषिकेश में गुरुवार को चुनावी जनसभा में भाजपा के वरिष्ठ नेता और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (PM Modi) ने पूछा कि आप सब चुनाव का काम तो करोगे ही करोगे, मेरा काम भी करोगे ? चुनाव वाला काम नहीं है पर्सनल है, ये मोदी का काम है करोगे ? तब हां की आवाज आई। आप सबसे बोलना, आपको राम-राम कहा है।

मोदी (PM Modi) ने कहा कि हमारे यहां देवताओं का महिमा होता है। अभी नवरात्रि पर्व चल रहा है। रामनवमी भी आने वाली है। गांव-गांव जा करके सभी देवताओं के सामने मेरी तरफ से माथा नवाकर प्रणाम करना है।

…जब मोदी बोले- मुझे क्षमा कीजिए आप शांत रहेंगे क्या ?

दूसरा काम है घर-घर जाना और हर घर जा करके सभी बड़े-बुजुर्गों से कहना है कि मोदी जी ऋषिकेश आए थे और आपको प्रणाम भेजा है, राम-राम कहा है। मेरा प्रणाम और राम-राम पहुंचाओगे। इस पर मोबाइल की फ्लैश लाइट चालू कर सभी ने हुंकार भरी कि सब घर-घर जाएंगे, मोदी का राम-राम पहुचाएंगे। गर्मी कितनी भी हो मतदान कराएंगे, हर बूथ को जीतेंगे। भारत माता की जय के साथ संबोधन समाप्त हुआ। मोदी-मोदी के नारे से पूरा पंडाल गूंज उठा।

परिजन के साथ पुरानी यादें भी ताजा कर लेता हूं-

मोदी (PM Modi) ने कहा, आप चारधाम के द्वार ऋषिकेश में उत्साह के साथ आशीर्वाद देने आए हैं, मैं आपका बहुत आभारी हूं। मैं उत्तराखंड आता हूं तो आपसे आशीर्वाद मांगने के साथ आप सभी परिवारजन के साथ पुरानी यादें भी ताजा कर लेता हूं। कल मैं भारत के दक्षिणी छोर पर सागर तट पर बसे तमिलनाडु में था और वहां भी लोग कह रहे हैं, फिर एक बार मोदी सरकार।

आज हिमालय की गोद में बाबा केदार और बदरी नाथ के चरणों में हूं। उत्तराखंड देवभूमि है। देवताओं का आह्वान करने की परंपरा है। इससे ऊर्जा मिलती है।

Related Post

Mamta Banerjee

नंदीग्राम में गड़बड़ी के आरोपों को EC ने नकारा, ममता बनर्जी को 6 पन्नों में जवाब

Posted by - April 4, 2021 0
कोलकाता। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) नंदीग्राम सीट से चुनाव लड़ रही हैं। 1 अप्रैल को यहां…
CM Yogi

पीएम मोदी को वाराणसी में मिले मत इतने ज्यादा हों कि पूरा देश गर्व करे: सीएम योगी

Posted by - April 3, 2024 0
वाराणसी। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने बुधवार को रोहनिया स्थित भाजपा कार्यालय में वाराणसी लोकसभा चुनाव संचालन समिति की…
Mukhtar Ansari

बढ़ सकती है मुख्तार अंसारी की मुश्किलें , विधानसभा सदस्यता रद्द कराएगी यूपी सरकार

Posted by - April 7, 2021 0
लखनऊ। उत्तर प्रदेश आने के बाद बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी (Mukhtar Ansari) की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। अब योगी…