कान फेस्टिवल के बाद फिर से कपड़ों को लेकर यूजर ने प्रियंका को किया भद्दा कमेंट

849 0

इंटरटेनमेंट डेस्क। कान फिल्म फेस्टिवल में हिस्सा लेने के बाद प्रियंका चोपड़ा अमेरिका के लॉस एंजेलिस में एक इवेंट में पहुंचीं। कान फिल्म फेस्टिवल में प्रियंका के लुक को कुछ खास सराहा नहीं गया था वहीं एक बार फिर से प्रियंका ने कुछ ऐसा पहन लिया जिसके बाद यूजर्स उन्हें भद्दे कमेंट्स कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें :-कटरीना के कमेंट के बाद इस लुक में दिखीं जाह्नवी कपूर 

आपको बता दें इस बार प्रियंका पति निक के साथ जोनस ब्रदर्स की ‘चेजिंग हैप्पीनेस’ के प्रीमियर में पहुंची थीं। इस दौरान प्रियंका ने हाई स्लिट ब्लैक गाउन पहना था। वहीं निक ने परपल कलर का जैकेट और पैंट कैरी किया। इस बोल्ड ड्रेस की जहां कुछ यूजर तारीफ कर रहे हैं तो वहीं कुछ को ये ड्रेस बिल्कुल पसंद नहीं आई।

ये भी पढ़ें :-ईद से पहले सलमान को मिली राहत, फिल्म की रिलीज पर रोक लगाने वाली याचिका खारिज 

जानकारी के मुताबिक इस तस्वीर पर एक यूजर ने उनकी तुलना बाहुबली से करते हुए लिखा- ‘बाहुबली मैम।’ वहीँ प्रियंका ने भारत फिल्म छोड़ने की वजह बताई थी कि वो जल्द शादी करने वाली हैं जिससे वो फिल्म पर पूरा ध्यान नहीं दे पाएंगी। जबकि भारत छोड़ने के बाद उन्होंने फरहान अख्तर के साथ फिल्म स्काई इज द पिंक साइन कर ली।

Related Post

बड़ा स्कैंडल, सरकार के जवाब का इंतजार है – प्रियंका गांधी

Posted by - November 1, 2019 0
नई दिल्ली। भारतीय पत्रकारों और सामाजिक कार्यकर्ताओं की कथित जासूसी के मामले को लेकर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने…

ई-कैबिनेट के ज़रिये ‘मिनिमम गवर्नमेण्ट, मैक्सिमम गवर्नेन्स’ 

Posted by - February 3, 2021 0
उत्तर प्रदेश सरकार का बजट सत्र शुरू होने से पहले योगी मंत्रिमंडल को ई कैबिनेट का प्रशिक्षण दिया गया। मुख्यमंत्री ने अपने सरकारी आवास…