Simi Garewal

इमरान खान के बाहर होते ही भारतीय अभिनेत्री का ट्वीट

222 0

मुंबई: भारतीय अभिनेत्री और टेलीविजन हस्ती सिमी गरेवाल (Simi Garewal) ने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran Khan) के अचानक बाहर होने पर ट्वीट करके बड़ी बात कही है। अविश्वास प्रस्ताव हारने के बाद शनिवार देर रात इमरान खान को पाकिस्तान (Pakistan) के प्रधानमंत्री पद से बर्खास्त कर दिया गया था। देश में कई उतार-चढ़ाव के बाद फैसला लिया गया। सिमी ने ट्विटर पर कहा कि वह क्रिकेटर से नेता बने इमरान को 40 साल से जानती हैं और स्थिति पर अपने विचार व्यक्त करती हैं।

उन्होंने ट्वीट करके लिखा कि, “#ImranKhanPrimeMinister को बाहर निकलना सिखाती ये बाते सिखाती है: 1. एक संयुक्त विपक्ष एक लोकप्रिय प्रधानमंत्री को बर्खास्त कर सकता है। 2 राजनीति आदर्शवादियों के लिए कोई जगह नहीं है। (मैं इमरान को 40 साल से जानता हूं और उनके मूल में आदर्शवाद है)। उनकी और भी खामियां हो सकती हैं – लेकिन भ्रष्टाचार उनमें से एक नहीं है।”

यह भी पढ़ें: इमरान खान को पसंद आया भारत, मरियम को नहीं भाया, दी नसीहत

यह पहली बार नहीं है जब सिमी ने एक ट्वीट में इमरान का जिक्र किया है। खबरों के अनुसार, जब वह पाकिस्तान के प्रधान मंत्री बने, तो उन्होंने उनके राजनीतिक नेतृत्व और मृत्यु पर एक विवादास्पद ट्वीट भेजा। प्रतिक्रिया मिलने के बाद सिमी ने ट्वीट को हटा दिया और उसकी जगह उनके लिए बधाई संदेश दिया। “बधाई हो @ImranKhanPTI। आपने इस दिन के लिए अथक परिश्रम किया। और नई कठिन यात्रा अभी शुरू हुई है। आपको हर सफलता की शुभकामनाएं..उन सपनों को साकार करें जिन्हें आपने साकार किया है। आप यह कर सकते हैं और सुरक्षित रहें।

यह भी पढ़ें: इमरान खान को सत्ता से किया गया बाहर, अनिवार्य विश्वास मत हारे

Related Post

सनी देओल

लोकसभा चुनाव 2019 : पिता- भाई की मौजूदगी में गुरदासपुर से सनी देओल 29 को करेंगे नामांकन

Posted by - April 28, 2019 0
गुरदासपुर। बीजेपी उम्मीदवार अभिनेता सनी देओल गुरदासपुर मे सोमवार यानी कल अपना नामांकन करेंगे। इससे पहले वे एक रैली भी…
फिल्म 'मिमी'

फिल्म ‘मिमी’ के लिए कृति सेनन ने बढ़ाया 15 किलो वजन, शेयर की फोटो

Posted by - February 9, 2020 0
मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘मिमी’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म में कृति…