शादी रचाने प्रियंका-निक पहुंचे जोधपुर,30 नवंबर से शुरू होंगी सभी रस्मे

893 0

जोधपुर। जहाँ एक ओर राजनीति में चुनावी दौर है वहीँ बॉलीवुड में शादियों का सीजन है और अब प्रियंका और अमेरिकी सिंगर निक जोनस शादी रचाने के लिए जोधपुर पहुंच गए हैं। फिल्म अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा गुरुवार सुबह निक के साथ जोधपुर एयरपोर्ट से बाहर निकली।प्रियंका-निक की शादी की रस्में 30 नवंबर से शुरू हो जाएंगी। उम्मेद भवन पैलेस में हो रही प्रियंका-निक की शादी के लिए मेहमानों के पहुंचने का सिलसिला बुधवार से ही शुरू हो गया। सबसे पहले पहुंचने वालों में प्रियंका के खास दोस्त स्क्रीन राइटर-एक्टर मुश्ताक शेख और अमेरिकन आर्टिस्ट चेस फॉरेस्टर शामिल हैं।निक और प्रियंका के साथ उनके परिजन भी जोधपुर पहुंचे है।

इस शादी में शामिल होने के लिए देश-विदेश के मेहमान भी खूब उत्साहित हैं। पहले इस मोस्ट अवेटेड शादी में हिस्सा लेने के लिए 100 मेहमानों के नाम थे लेकिन अब यह लिस्ट बढ़कर 250 तक पहुंच गई है। इनमें हॉलीवुड के कई सुपरस्टार्स के साथ-साथ शाहरुख खान, रणवीर कपूर, एआर रहमान, सोनू निगम, अर्पिता खान, रिहाना और राधिका मर्चेंट भी शामिल हैं। जोधपुर आने वाले हॉलीवुड स्टार्स में डब्ल्यूडब्ल्यूई रेसलर द रॉक के नाम से पहचान बनाने वाले ड्वेन जॉनसन, जोनाथन टकर, लुपिता न्योंगो, कैली रीपा भी शामिल हैं। प्रियंका के फ्रेंड्स तमन्ना दत्त सुदीप दत्त के साथ-साथ क्वांटिको में प्रियंका की को-स्टार रही यास्मिन देशांते, प्रियंका की मैनेजर अंजुला अचारिया, चंचल डिसूजा भी जोधपुर पहुंच रहे हैं। प्रियंका की बेस्ट फ्रेंड प्रिंस हैरी की वाइफ मेघन मार्कल को भी न्योता भेजा गया है।

इतना ही नहीं बल्कि खबर तो ये है कि गुरुवार को 6 चार्टर से मेहमान जोधपुर पहुंचेंगे। तीन हेलीकॉप्टर भी एयरपोर्ट पर तैनात रहेंगे जो खास मेहमानों को वहां से सीधे उम्मेद भवन ले जाएंगे। मेहमानों के परिवारों को कार से ही होटल भेजा जाएगा। अंबानी परिवार अपने चार्टर से जोधपुर पहुंच रहा है। इन मेहमानों के लिए उम्मेद भवन पैलेस में 64 कमरे बुक कराए हैं तो अजीत भवन के भी 65 रूम में भी मेहमान ठहरेंगे। इधर, मेहरानगढ़ में होने वाली संगीत की रस्म को अब उम्मेद भवन में ही करने का फैसला लिया गया है। अब सारे इवेंट उम्मेद भवन में ही होंगे। निक-प्रियंका के जोधपुर आने की सूचना के चलते एयरपोर्ट पर शाम तक भीड़ रही। मुश्ताक शेख से प्रियंका की शादी के बारे कुछ पूछने की कोशिश की तो वे मुस्कराते हुए आगे निकल गए। इधर, उम्मेद भवन पैलेस बुधवार दोपहर को प्रियंका की शादी मैनेज करने वाली टीम को हैंडओवर किया गया। टीम यहां डेकोरेशन में जुट गई है। प्रियंका-निक की शादी की रस्में शुक्रवार से शुरू होंगी। शादी 2 दिसंबर को होगी।

मुंबई में प्रियंका के पुराने घर में बुधवार सुबह स्पेशल पूजा आयोजित की गई। इसमें प्रियंका-निक के साथ ही निक के भाई-भाभी जॉय जाेनस और सॉफी टर्नर, प्रियंका की कजिन मनारा चोपड़ा और सिंगर अरमान मलिक मौजूद थे। पूजा में प्रियंका ने लाइट पिंक कलर की एंब्रॉयडरी किया हुआ पेस्टल ब्लू कलर का सूट पहना था जबकि निक ने लाइट पिंक कलर का कुर्ता पहना था। दोनों के साथ सभी मेहमान भी ट्रेडिशनल आउटफिट्स में थे। सुबह की पूजा के बाद शाम को प्रियंका अपने डिजायनर्स के साथ फाइनल डिस्कशन करने भी पहुंचीं।फ़िलहाल सभी को प्रियंका के दुलहनिया वाले अवतार में देखने का बेसब्री से इंतज़ार रहेगा।

Related Post

अक्षय कुमार और रोहित शेट्टी में हाथापाई

अक्षय कुमार और रोहित शेट्टी में हाथापाई, पुलिस ने किया बीच बचाव- Video वायरल

Posted by - November 12, 2019 0
नई दिल्‍ली। बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार जल्द ही ‘सूर्यवंशी’ में नजर आने वाले है। अक्षय कुमार की इस फिल्म को…

बर्थडे स्पेशल: पार्टी में मौजूद कई एक्टर, मलाइका का दिखा जबरदस्त अंदाज

Posted by - October 23, 2019 0
बॉलीवुड डेस्क। सोशल मीडिया पर अपनी फोटो और वीडियो से भी खूब सुर्खियां बटोरने वाली मलाइका अरोड़ा आज यानी 23…