Akshay Kumar

सोमनाथ मंदिर पहुंचे पृथ्वीराज की पूरी टीम, अक्षय कुमार ने की पूजा

290 0

मुंबई: अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अपनी फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ (Prithviraj) की रिलीज से पहले जोरदार प्रमोशन कर हैं। अक्षय ने हाल ही में ऐतिहासिक सोमनाथ मंदिर (Somnath Temple) में अपनी टीम के साथ अपनी उपस्थिति दर्ज कराई है। इस वक्त अक्षय (Akshay Kumar) के साथ सह-कलाकार मानुषी छिल्लर और फिल्म के निर्देशक चंद्रप्रकाश द्विवेदी भी थे, अभिनेता ने पृथ्वीराज चौहान को यहां सम्मान देते हुए उनका धन्यवाद व्यक्त किया। पूरी टीम ने सोमनाथ मंदिर में पूजा भी किया। सम्राट पृथ्वीराज चौहान का झंडा लेकर, एक्टर ने उस बहादुर योद्धा को सम्मानित किया जो भारत के अंतिम हिंदू सम्राट थे।

इस अवसर पर अपनी बात रखते हुए चंद्रप्रकाश द्विवेदी ने कहा कि “आज सोमनाथ मंदिर में पूजा की और यह वास्तव में एक मार्मिक क्षण था। हमने इस पूजा के दौरान सम्राट पृथ्वीराज का झंडा रखा और इस प्रक्रिया के दौरान सभी हिंदू पूजाओं के लिए सभी आवश्यक चीजें भी अर्पित की। अपनी आंखों से पूजा देखना अविश्वसनीय था और हमने सोमनाथ ज्योतिर्लिंग पर दूध भी चढ़ाया और इसे हमारी पूजा के बाद वंचितों को भोग के रूप में वितरित किया। यह है हमारे लिए जीवन भर का अनुभव।”

ज्ञानवापी में मिले शिवलिंग बहस में कूदे अक्षय कुमार, दिया ये बयान

सोमनाथ मंदिर के प्रवक्ता विजय चावड़ा, महाप्रबंधक श्री सोमनाथ ट्रस्ट ने बताया कि टीम ने इस पूजा के दौरान सम्राट पृथ्वीराज का झंडा रखा और सोमनाथ मंदिर के झंडे की पूजा भी किया है। बता दें कि फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ पृथ्वीराज चौहान के जीवन पर आधारित है। इसमें अक्षय कुमार मुख्य भूमिका में हैं, क्योंकि वह उस महान योद्धा की भूमिका निभाते हैं, जिन्होंने घोर के बेरहम आक्रमणकारी से भारत की रक्षा के लिए बहादुरी से लड़ाई लड़ी थी। इसमें पूर्व मिस वल्र्ड ‘मानुषी छिल्लर’ भी हैं जो राजा पृथ्वीराज की प्यारी राजकुमारी संयोगिता की भूमिका में हैं। यह फिल्म 3 जून को हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होने वाली है।

फिल्म लाल सिंह चड्ढा के बायकॉट की मांग

Related Post

फिल्म 'बैड बॉय'

सलमान ने फिल्म ‘बैड बॉय’ का पोस्टर शेयर कर मिथुन के बेटे को दी बधाई

Posted by - May 24, 2020 0
मुंबई। बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान ने मिथुन चक्रवर्ती के बेटे नमाशी चक्रवर्ती की फिल्म ‘बैड बॉय’ के पोस्टर…
इलियाना डिक्रूज

तस्वीरों की एडिटिंग से भड़की इलियाना डिक्रूज, बोलीं- कुछ खास अंगों को उभारना सही नहीं

Posted by - November 26, 2019 0
नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज खुलकर अपनी बेबाक बता रखने के लिए जानी जाती हैं। उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया…
जावेद अख्तर की इमरान खान को खरी-खरी

पुलवामा हमला: जावेद अख्तर की इमरान खान को खरी-खरी, पाकिस्तान के PM ने फेंकी ‘नो बॉल’

Posted by - February 20, 2019 0
मुंबई। पुलवामा हमले के पांच दिनों के बाद पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने एक बयान जारी किया है। इमरान…