Shoab Iqbal

दिल्ली में लगाएं राष्ट्रपति शासन, वरना सड़कों पर बिछ जाएंगी लाशें : आप विधायक शोएब इकबाल

173 0
नई दिल्ली। दिल्ली में कोरोना के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं जिसके कारण हर दिन सैंकड़ों लोग अपनी जान गंवा रहे हैं जिसकी वजह से दिल्ली की स्थिति काफी खराब हो चुकी है। सरकार भी बढ़ते कोरोना के मामलों को रोकने में नाकाम साबित हो रही है। इसी बीच मटियामहल से ‘आप’ विधयाक शोएब इकबाल (Shoaib Iqbal)  ने दिल्ली हाईकोर्ट से दिल्ली में जल्द से जल्द राष्ट्रपति शासन लागू करने की मांग की है।

दिल्ली में तुरंत राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग

वीडियो बयान जारी करते हुए मटिया महल से आम आदमी पार्टी के विधायक शोएब इकबाल (Shoaib Iqbal) ने बताया कि दिल्ली में कोरोना के बढ़ते मामलों के मद्देनजर लोग रोज अपनी जान गंवा रहे हैं। मेरा एक दोस्त खुद अस्पताल में भर्ती है और मैं विधायक होते हुए भी उसकी मदद नहीं कर पा रहा हूं। न तो लोगों को दवाइयां मिल रही है, न आईसीयू में बेड मिल रहे हैं और न ही रेमडेसिविर इंजेक्शन मिल रहे हैं। अगर विधायक होते हुए मैं किसी की सहायता नहीं कर पा रहा तो आम लोगों की क्या स्थिति होगी, यह समझा जा सकता है। इसलिए मैं दिल्ली हाईकोर्ट से यह अपील करता हूं कि दिल्ली में तुरंत राष्ट्रपति शासन लगाया जाए।

शोएब इकबाल (Shoaib Iqbal) ने बताया कि दिल्ली हाईकोर्ट तुरंत प्रभाव से दिल्ली में राष्ट्रपति शासन लगाए। अगर ऐसा नहीं होता है, तो राजधानी दिल्ली की सड़कों पर लाशें बिछ जाएंगी क्योंकि कोरोना संक्रमण के कारण प्रतिदिन सैकड़ों लोग अपनी जान गंवा रहे हैं और व्यवस्थाओं में कोई सुधार नहीं हो रहा। इसलिए कोरोना संक्रमण को देखते हुए दिल्ली हाईकोर्ट दिल्ली में तुरंत प्रभाव से राष्ट्रपति शासन लगाए।

Related Post

भारतीय जवानों के जवाब से पाक को आई सर्जिकल और एयर स्ट्राइक की याद

Posted by - October 21, 2019 0
जम्मू कश्मीर। भारतीय जवानों के कारनामे पर पाकिस्तान को भारत की सर्जिकल स्ट्राइक और एयर स्ट्राइक याद आ गई होगी।…