Preity Zinta

प्रीति जिंटा ने फिल्म ‘नो मीन्स नो’ को बताया अमेजिंग, 22 मार्च को रिलीज होगी

1434 0

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री प्रीति जिंटा (Preity Zinta)  ने ध्रुव वर्मा की आने वाली फिल्म ‘नो मीन्स नो’ की टीम को शुभकामनाएं दी। उन्होंने कहा कि इस फिल्म का वह भी इंतजार कर रही हैं। इसके लिए उन्होंने एक वीडियो जारी किया है, जिसमें प्रीति जिंटा ने फिल्म ‘नो मीन्स नो’ को अमेजिंग बताया है।

प्रियंका चोपड़ा कर रहीं हैं मां बनने की प्लानिंग, बोलीं- मुझे क्रिकेट टीम जितने बच्चे चाहिए?

प्रीति जिंटा (Preity Zinta)  ने जारी वीडियो में कहा कि वह सच में इस फिल्म को देखना चाहती हैं। इसको लेकर एक्साइटेड भी हैं और फिल्म का इंतजार कर रही हैं। प्रीति ने इस वीडियो में फिल्म के हीरो और इंडियन जेम्स बांड के नाम से चर्चित बिहार के रहने वाले ध्रुव वर्मा और विकास की भी तारीफ की है।

बता दें कि इससे पहले फिल्म ‘नो मीन्स नो’ का टीजर जारी हो चुका है। यह एक्शन फिल्म है, जो संभवत: 22 मार्च को रिलीज होगी। फिल्म हिंदी, अंग्रेजी और पोलिस में रिलीज होनी है, जिसके लिए तैयारियां अंतिम चरण में हैं। फिल्म के टीजर में ध्रुव का शानदार एक्शन अवतार दिखा है। उनके इस फिल्म के टीजर को फिल्म क्रिटिक्स की ओर से भी सराहना मिली है।

Related Post

बीमारी से जूझ रही हैं अनुष्का शर्मा, फिर भी वर्ल्ड कप में देंगी विराट का साथ

Posted by - May 21, 2019 0
इंटरटेनमेंट डेस्क। बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा इन दिनों एक बड़ी बीमारी से जूझ रही हैं। उन्होंने कुछ फोटोज सोशल मीडिया…
Priyanka Chopra

प्रियंका चोपड़ा व निक ने बॉलीवुड गाने पर किया देसी डांस, वीडियो वायरल

Posted by - February 15, 2020 0
नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा कुछ न कुछ ऐसा कर देती हैं, जिससे वह सुर्खियों में आ जाती हैं।…