Kiara Advani

मुझे नहीं लगता कि मैं संतोषी इंसान हूं : कियारा आडवाणी

1361 0

मुंबई । बॉलीवुड अभिनेत्री कियारा आडवाणी (Kiara Advani) के लिए 2020 संतोषजनक साल रहा है। कियारा बॉलीवुड की उन दुर्लभ स्टार्स में से एक रहीं जिनकी फिल्में महामारी वाले साल में ओटीटी के अलावा सिनेमाघरों में भी रिलीज हुई हैं। इस साल वह ओटीटी-रिलीज फिल्मों ‘गिल्टी’ और ‘लक्ष्मी’ में दिखाईं दीं। वहीं उनकी फिल्म ‘इंदु की जवानी’ इस महीने की शुरूआत में पूरे देश में रिलीज हुईं।

कियारा ने 2014 में ‘फुगली’ के साथ बॉलीवुड में कदम रखा था। उन्होंने ‘एम एस धोनी, द अनटोल्ड स्टोरी’, ‘कबीर सिंह’ और ‘गुड न्यूज’ जैसी कई हिट फिल्मों में अपने अभिनय से प्रभावित किया है। उनकी डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई ‘लस्ट स्टोरीज’ भी शानदार रही।

हिन्दी के साथ न्याय होने तक, पूरा नहीं होता अटल का वादा

कियारा आडवाणी (Kiara Advani) ने कहा कि मैं और ज्यादा काम करने के लिए बेसब्र हूं। मुझे नहीं लगता कि मैं संतोषी इंसान हूं , मैं ऐसी व्यक्ति हूं, जो हमेशा आगे बढ़ना चाहती है और बेहतर करना चाहती है। अगले महीनों के लिए अभिनेत्री की 3 फिल्में कतार में हैं। इसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ ‘शेरशाह’, कार्तिक आर्यन-स्टारर ‘भूल भुलैया 2’, और सह-अभिनेता अनिल कपूर, नीतू कपूर और वरुण धवन के साथ ‘जुग जुग जियो’ है।

Related Post

Gangubai

आलिया भट्ट के गंगूबाई के सीन पर पाकिस्तानी रेस्तरां ने की बुरी हरकत

Posted by - June 18, 2022 0
मुंबई: एक विज्ञापन के चलते पाकिस्तानी रेस्टोरेंट (Pakistani restaurant) स्विंग की काफी आलोचना हो रही है, रेस्तरां ने गंगूबाई (Gangubai)…

ऋषि कपूर से मिलने पहुंचीं रणबीर की एक्स गर्लफ्रेंड, नीतू ने फोटोज के साथ शेयर किया प्यारा मेसेज

Posted by - May 13, 2019 0
एंटरटेनमेंट डेस्क। पिछले साल सितंबर से ही यूएस के अस्पताल में कैंसर का इलाज ले रहे ऋषि से कई सितारे…