भारत की अर्थव्यवस्था ICU में

प्रकाश राज बोले- भारत की अर्थव्यवस्था ICU में, सरकार हम किससे करें सवाल- नेहरू से या टीपू सुल्तान से?

792 0

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता प्रकाश राज अपने बयानों की वजह से हमेशा चर्चा में रहते हैं। प्रकास राज ने एक बार फिर मोदी सरकार पर गिरती अर्थव्यस्था को लेकर हमला बोला है। उनका ट्वीट वायरल हो रहा है। शुक्रवार को सामने आए आधिकारिक आंकड़ों के मुताबिक लगातार ये छह साल में जीडीपी की दर में सबसे बड़ी गिरावट आई है। सबसे चिंताजनक खबर ये है कि इंडस्ट्री की ग्रोथ रेट 6.7% से गिरकर सिर्फ 4.5 फीसदी रह गई है।

प्रकाश राज ने मोदी सरकार से सवाल किया है। इसके साथ ही उन्होंने एक तस्वीर के साथ ट्वीट कर लिखा है- ‘अर्थव्यवस्था आईसीयू में है। विकास और विश्वास इन्क्यूबेटर में है। हम किससे सवाल पूछें…. नेहरू से या टीपू सुल्तान से… बस पूछ रहा हूं।’

अभिनेता प्रकाश राज ने जो तस्वीर शेयर की है उसमें वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण संसद में बोल रही हैं। वहीं उनके पीछे बैठे मंत्री सो रहे हैं। बता दें कि वित्त मंत्री देश की अर्थव्यवस्था की दशा पर राज्यसभा में हो रही चर्चा में बोल रहीं थीं तभी केंद्रीय कौशल विकास मंत्री महेंद्र नाथ पांडेय और उनकी बाईं ओर बैठे केंद्रीय इस्पात राज्यमंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते सदन में बैठकर झपकी लेते दिखे, जबकि केंद्रीय वित्त राज्यमंत्री और बीजेपी सांसद अनुराग ठाकुर जम्हाई ले रहे थे। ये तस्वीर जमकर वायरल हो रही है।

इस पहले भी प्रकाश राज मोदी सरकार की नीतियों पर सवाल उठा चुके हैं। उन्होंने हाल ही में आए एग्जिट पोल के नतीजों को खारिज करते हुए ट्वीट भी किया था। प्रकाश राज ने 2019 के आम चुनावों में सेंट्रल बेंगलुरु सीट से निर्दलीय चुनाव लड़ा था, लेकिन वह हार गए थे। इस पर उन्होंने ट्वीट कर कहा था- ‘मेरे गाल पर जोरदार तमाचा…और भी ट्रोल, बेइज्जती, और गालियां आई हैं, फिर भी मैं अपने स्टैंड पर खड़ा रहूंगा, सेक्युलर भारत के लिए मेरी लड़ाई जारी रहेगी, एक कठिन सफर अब शुरू हो चुका है, उन सभी का धन्यवाद जिन्होंने इस सफर में मेरा साथ दिया, जय हिंद।’

प्रकाश राज ने ‘बिसिलु कुदुरे’ नामक टीवी शो से अपने करियर की शुरुआत की थी। फिल्म ‘कांचीवरम’ में उनके अभिनय के लिए उन्हें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार भी मिल चुका है। बॉलीवुड में प्रकाश राज को ‘सिंघम’ और ‘वांटेड’ जैसी फिल्मों में देखा जा चुका है।

Related Post

छपाक

कोर्ट ने ‘छपाक’ फिल्म निर्माताओं को नोटिस भेजा, रिलीज पर रोक लगाने की मांग

Posted by - January 9, 2020 0
नई दिल्ली। दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक रिलीज होने से पहले ही लगातार विवादों में घिरती नजर आ रही है।…