प्रगति मैदान मेट्रो स्टेशन का नाम बदला

प्रगति मैदान मेट्रो स्टेशन का नाम बदला, ये एक्टर बोला-‘वैसे भी अब कहीं प्रगति लिखा देख यकीन नहीं होता’

386 0

नई दिल्‍ली। देश की राजधानी दिल्ली में प्रगति मैदान मेट्रो स्टेशन का नाम बदलकर सुप्रीम कोर्ट रखने की घोषणा की गई है। अब उस स्टेशन को सुप्रीम कोर्ट मेट्रो स्टेशन के नाम से जाना जाएगा। प्रगति मैदान मेट्रो स्टेशन का नाम बदलने का फैसला दिल्ली सरकार की नेमिंग कमेटी ने लिया है।

इस फैसले की जानकारी दिल्ली के उप-मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने दी है। इस मामले को लेकर हाल ही में बॉलीवुड एक्टर जीशान अय्यूब ने ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर सबका ध्यान खींच रहा है। अपने ट्वीट में जीशान अय्यूब ने लिखा कि वैसे भी कहीं प्रगति लिखा देखकर यकीन नहीं हो पाता है।

जीशान अय्यूब के इस ट्वीट पर लोग  दे रहे हैं जमकर रिएक्शन

जीशान अय्यूब ने अपने ट्वीट के जरिए निशाना साधने की कोशिश की है। जीशान अय्यूब के इस ट्वीट पर लोग जमकर रिएक्शन दे रहे हैं। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि हां, सही बात है। आजकल वैसे भी कहीं प्रगति लिखा देख के यक़ीन नहीं हो पाता। बता दें कि सिर्फ प्रगति मैदान मेट्रो स्टेशन का ही नहीं बल्कि मुकरबा चौक और फ्लाईओवर समेत बदरपुर महरौली रोड का भी नाम बदला गया है। अब से मुकरबा चौक और फ्लाईओवर का नाम शहीद कैप्टन विक्रम बत्रा चौक होगा, जबकि बदरपुर महरौली रोड का नाम बदलकर आचार्य श्री महाप्रज्ञ किया गया है।

बॉलीवुड एक्टर जीशान अय्यूब अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपने बेबाक विचारों और ट्वीट्स के लिए भी जाते हैं खूब जाने 

बता दें कि बॉलीवुड एक्टर जीशान अय्यूब अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपने बेबाक विचारों और ट्वीट्स के लिए भी खूब जाने जाते हैं। फिल्म ‘रांझणा’ के साथ-साथ एक्टर ने ‘तनु वेड्स मनु’, ‘रईस’, ‘आर्टिकल 15’, ‘जीरो’, ‘मणिकर्णिका’, ‘नो वन किल्ड जेसिका’ और ‘मिशन मंगल’ जैसी फिल्मों में दमदार एक्टिंग से अपनी खूब पहचान बनाई है। खासकर फिल्म ‘नो वन किल्ड जेसिका’ में उन्हें अपने नेगेटिव किरदार के लिए कई अवॉर्ड्स भी मिले थे।

Related Post

Call girl

बॉलीवुड की इस हस्ती पर वेश्यावृत्ति का धंधा चलाने का आरोप, रंगेहाथ गिरफ्तार

Posted by - January 5, 2020 0
मुंबई। बॉलीवुड के प्रोडक्शन मैनेजर को कथित रूप से सेक्स रैकेट में शामिल रहने के आरोप में पुलिस ने गिरफ्तार…
पीएम मोदी

अंतरराष्ट्रीय राजनीतिक, आर्थिक परिदृश्य पर विदेशी मिशन रखें पैनी नज़र : पीएम मोदी

Posted by - March 30, 2020 0
नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने विश्व भर में तैनात भारतीय राजदूतों एवं उच्चायुक्तों को सोमवार को कड़ी हिदायत दी…