पीएम मोदी

जनता चौकीदार पर प्‍यार बरसा रही, गाली बेचारी इवीएम खा रही – पीएम मोदी

603 0

रांची। झारखंड के लोहरदगा में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने ओजमय समां बांधा। पीएम मोदी ने कहा कि विरोधी मान गए हैं कि एक बार फिर से मोदी सरकार आ रही है। मोदी को छोड़ अब वे इवीएम को गाली देने लगे हैं। विपक्षी हार से पहले इवीएम पर ठीकरा फोड़ने का माहौल बना रहे हैं। देश की जनता चौकीदार पर प्‍यार बरसा रही है और गाली इवीएम खा रही है।

ये भी पढ़ें :-बीजेपी से टिकट नहीं मिलने पर नाराज उदित राज कांग्रेस में हुए शामिल 

आपको बता दें कल रांची में जैसा आदर-सत्‍कार मिला, वह जोश देखते ही बनता था। यह निर्धारित नहीं था। दो दिन पहले ही सुझाव आया था, तो सोचा ठीक है खड़े हो जाएंगे, आयोजन स्‍थल पर तो भीड़ थी ही, लेकिन 10 किमी तक ऐसा हुजूम था कि क्‍या कहें। झारखंड वालों ने दिखा दिया कि जिसको जीताना है, उसका साथ कैसे देते हैं।

ये भी पढ़ें :-अभिनेता से नेता सनी देओल को पंजाब के गुरदासपुर से मिला टिकट 

जानकारी के मुताबिक उन्होंने ने कहा पहले हमलोग घर से बाहर निकलने से डरते थे। लेकिन अब नक्‍सलवाद कम हो गया है। आतंकवाद आज बड़ी समस्‍या है, श्रीलंका में सैंकड़ों लोगों की जान ले ली। आज डरकर आतंकवाद से नहीं लड़ा जा सकता। पाक को उसके घर में घुसकर इस चौकीदार ने मारा है। आतंकी सहमा हुआ है कि ये मोदी है। कोई गड़बड़ की तो पाताल से ढूंढ़ लाएगा। कोई भी धर्म मानने वाला भारतीय है। यहां कोई भेदभाव नहीं है।

Related Post

अनिल कपूर

सोशल मीडिया पर मिस्टर इंडिया अनिल कपूर ने अपनी लवस्टोरी का किया खुलासा

Posted by - May 19, 2020 0
मुंबई । बॉलीवुड के मिस्टर इंडिया अनिल कपूर ने अपने प्रशंसकों के बीच सोशल मीडिया पर अपनी लवस्टोरी शेयर की…
CM Yogi

लिफ्ट एस्कलेटर की सुरक्षा-संरक्षा सुनिश्चित करने लागू होगा कानून: सीएम योगी

Posted by - December 25, 2023 0
लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने बहुमंजिला इमारतों में लगने वाली लिफ्ट/एस्कलेटर की सुरक्षा, संरक्षा सुनिश्चित…