रोहित शेखर

पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट : रोहित शेखर की हत्या गला दबाकर हुई, जांच के दायरे में मां, पत्नी और ससुर

729 0

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री दिवंगत नारायण दत्‍त तिवारी के बेटे रोहित शेखर तिवारी की मौत मामले में सनसनीखेज खुलासा हुआ है। पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट में उनकी हत्या होने की बात सामने आई है। पीएम रिपोर्ट के अनुसार रोहित की गला दबाकर हत्‍या की गई थी। दिल्‍ली पुलिस ने इस मामले में आईपीसी की धारा 302 के तहत अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्‍या का केस दर्ज किया है।

शादी के पहले दिन से ही रोहित और उसकी पत्नी के बीच था तनाव : उज्जवला तिवारी

रोहित शेखर तिवारी की मां उज्जवला तिवारी ने बताया कि शादी के पहले दिन से ही रोहित और उसकी पत्नी के बीच तनाव था। यह एक प्रेम विवाह था। फिलहाल दिल्ली क्राइम ब्रांच रोहित शेखर तिवारी की पत्नी से पूछताछ कर रही है।

रोहित शेखर तिवारी मौत की जांच कर रही क्राइम ब्रांच की टीम डिफेंस कॉलोनी स्थित उनके घर पहुंची

रोहित  तिवारी मौत की जांच कर रही क्राइम ब्रांच की टीम डिफेंस कॉलोनी स्थित उनके घर पहुंच गई है। यहां टीम रोहित की मां उज्ज्वला तिवारी, पत्नी और उनके ससुर से पूछताछ कर रही है। बता दें कि रोहित शेखर का बीते 16 अप्रैल को दिल्ली के मैक्स अस्पताल में निधन हो गया था।

ये भी पढ़ें :-भगोड़ा ललित मोदी राहुल को कोर्ट में घसीटेगा, बोला-कांग्रेस ने पांच दशकों तक लूटा 

एनडी तिवारी के बेटे कहलाने के लिए रोहित को  करना पड़ा था लंबे समय तक कानूनी संघर्ष

एनडी तिवारी के बेटे कहलाने के लिए रोहित शेखर को लंबे समय तक कानूनी संघर्ष करना पड़ा था। रोहित ने दावा किया था कि एनडी तिवारी उनके जैविक पिता हैं। उन्हे इसे साबित करने के लिए उन्होंने साल 2008 में कोर्ट में मुकदमा दायर किया था, जिस पर कोर्ट ने डीएनए टेस्ट कराने का आदेश दिया था। पहले तो एनडी तिवारी ने डीएनए टेस्ट के लिए सैंपल देने से इंकार कर दिया था, लेकिन बाद में इसके लिए तैयार हुए। साल 2012 में दिल्ली हाईकोर्ट ने तिवारी की डीएनए रिपोर्ट के रिजल्ट की घोषणा करते हुए कहा था कि नारायण दत्त तिवारी दिल्ली निवासी रोहित शेखर के बायोलॉजिकल पिता हैं।

Related Post

हैदराबाद केस

लोकसभा सांसद में हैदराबाद मामले की हुई चर्चा, जया बच्चन समेत अन्य लोगों ने कही ये बात

Posted by - December 2, 2019 0
नई दिल्ली। बीते दिनों हैदराबाद में महिला पशु चिकित्सक के साथ हुये सामूहिक दुष्कर्म के बाद हत्या की दर्दनाक घटना…