Noida

नोएडा गार्डन गैलेरिया हत्याकांड में पुलिस को मिली सफलता, 7 गिरफ्तार

407 0

नोएडा: नोएडा गार्डन गैलेरिया हत्याकांड (Noida Garden Galleria murder case) के सिलसिले में पुलिस (Police) को बड़ी सफलता मिली है। गार्डन गैलेरिया मॉल में स्थित एक रेस्त्रां (Restaurant) में पार्टी करने गए एक 30 वर्षीय व्यक्ति की कथित तौर पर पीट-पीटकर हत्या के मामले में पुलिस ने बुधवार को सात लोगों को गिरफ्तार किया है। बुधवार को उत्तर प्रदेश पुलिस (Uttar Pradesh Police) को सूचित किया। नोएडा पुलिस (Noida police) ने सोमवार रात को हुए इस मामले में शामिल आरोपियों के खिलाफ प्राथमिकी भी दर्ज कर ली है, जांच के बाद पुलिस ने पाया कि हत्या में कुल नौ लोग शामिल थे।

नोएडा (Noida) एडीसीपी का बयान

नोएडा एडीसीपी रणविजय सिंह ने मीडिया को बताया कि “एक विस्तृत जांच के बाद, हमने पाया कि हत्या में कुल नौ लोग शामिल थे, अब तक सात लोगों को गिरफ्तार किया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में, पता चला कि उसके सिर, प्लीहा और पेट में चोटें थीं, इस मामले में आगे जांच चल रही है। पुलिस के मुताबिक, कुछ लोगों का बार स्टाफ से झगड़ा हो गया, जिसमें एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया और बाद में उसने दम तोड़ दिया। नोएडा के गार्डन गैलेरिया मॉल में बीती रात एक व्यक्ति की मौत हो गई। कुछ लोगों का बार से झगड़ा हो गया, जिस दौरान एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने बार के कर्मचारियों को हिरासत में ले लिया गया है।

यह भी पढ़ें: भारत अपनी शर्तों पर दुनिया से करेगा बातचीत: विदेश मंत्री एस जयशंकर

मृतक की पत्नी ने किया दावा

पुलिस अधिकारी ने बताया कि घटना के बाद नोएडा पुलिस ने जिला प्रशासन को पत्र भेजकर गार्डन गैलेरिया में लॉस्ट लेमन्स बार का लाइसेंस रद्द करने की मांग की है। इस बीच, मृतक की पत्नी ने दावा किया कि उसके पति को समय पर अस्पताल नहीं ले जाया गया और उसने अपने दोस्तों, बार मालिकों और कर्मचारियों पर घटना में शामिल होने का आरोप लगाया, घटना रात 11 बजे हुई लेकिन मुझे सुबह 3 बजे सूचित किया गया। मृतक की पत्नी ने कहा, मेरे पति को समय पर अस्पताल नहीं ले जाया गया। उनके दोस्त, बार मालिक और कर्मचारी सभी इस हत्या में शामिल हैं। मैं उनके दोस्तों के खिलाफ भी कार्रवाई की मांग करती हूं। किसी को भी ऐसे दोस्त नहीं मिलने चाहिए।

यह भी पढ़ें: केमिकल फैक्ट्री में लगी भीषण आग, दमकल की कई गाड़ियां मौके पर

Related Post

CM Yogi

सभी विभागों में रिक्त पदों को तत्काल भरें, कतई न हो देर: सीएम योगी

Posted by - September 25, 2023 0
लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने सभी विभागों में रिक्त पदों पर यथाशीघ्र नियुक्ति प्रक्रिया पूरी करने के निर्देश…
death by corona

सरस्वती मेडिकल कॉलेज में एक साथ नौ संक्रमितों की मौत, परिजनों ने काटा हंगामा

Posted by - April 21, 2021 0
लखनऊ। उत्तर प्रदेश के उन्नाव स्थित सरस्वती मेडिकल कॉलेज (Saraswati Medical College) में बुधवार को कोरोना से नौ लोगों की…