Sumaiya

मुनव्वर राणा की बेटी सुमैया को पुलिस ने किया हाउस अरेस्ट

170 0

लखनऊ: समाजवादी पार्टी की नेता सुमैया राणा (Sumaiya Rana) को लखनऊ (Lucknow) पुलिस ने हाउस अरेस्ट किया है। सुमैया राणा भारतीय जनता पार्टी की प्रवक्ता नूपुर शर्मा के बयान के खिलाफ प्रदर्शन करने जा रही थी। इससे पहले पुलिस ने उनके लालबाग आवास पर उन्हें हाउस अरेस्ट कर लिया। बता दें कि ज्ञानवापी मामले को लेकर बीजेपी नेता नूपुर शर्मा (BJP leader Nupur Sharma) ने एक टीवी डिबेट के दौरान बयान दिया था जिसका वीडियो वायरल हो गया था। नूपुर शर्मा के इस बयान पर कई मुस्लिम संगठनों ने आपत्ति जताई थी।

बाद में टीवी डिबेट वाले वीडियो को लेकर नूपुर शर्मा ने ट्वीट के जरिए कहा था कि वायरल वीडियो एडिटेड है, जिसे एक फैक्ट चेकर ने शेयर किया है। इस वीडियो के शेयर होने के बाद से उन्हें इस्लामिक कट्टरपंथियों से धमकियां मिली हैं।

लखनऊ के एनकाउंटर स्पेशलिस्ट ने संभाली कानपुर हिंसा जांच की कमान

कहा जा रहा है कि नूपुर शर्मा के विवादित बयान के बाद कानपुर में अल्पसंख्यक संगठनों ने बाजार बंद बुलाया था। इसी बीच नमाज अदा कर निकले लोगों में शामिल कुछ शरारती तत्वों ने यतीम खाना रोड के पास स्थित चंद्रेश का हाता में घुसकर पथराव कर दिया और जिसके बाद स्थिति बिगड़ गई। दोनों तरफ से पथराव होने लगा।

गोरखपुर पहुंचे राष्ट्रपति का सीएम योगी ने किया स्वागत, राज्यपाल भी रही मौजूद

Related Post

मुनाफाखोरों को ये अधिकारी ने सिखाया सबक

मुनाफाखोरों को ये अधिकारी ने सिखाया सबक, नहीं सुधरे तो होगी कठोर कार्रवाई

Posted by - April 4, 2020 0
लखनऊ। कोराना वायरस के चलते पूरे देश में 21 दिन का लॉकडाउन लागू है। प्रदेश की योगी सरकार जरूरतमंदों किसी…
kashi vishwanath

विश्वनाथ मंदिर का पुरातात्विक सर्वेक्षण होगा, फास्ट ट्रैक कोर्ट का फैसला

Posted by - April 8, 2021 0
वाराणसी। काशी विश्वनाथ मंदिर (Vishwanath Temple) और उसी परिक्षेत्र में स्थित ज्ञानवापी मस्जिद मामले में सिविल जज सीनियर डिविजन फास्ट…
Pt. Rajan Mishra

Pt. Rajan Mishra कोविड अस्पताल शुरू

Posted by - May 10, 2021 0
वाराणसी। रक्षा अनुसंधान विकास संगठन, सशस्त्र बलों और नागरिक प्रशासन के प्रयासों से बनारस हिंदू विश्वविद्यालय में पंडित राजन मिश्र…