Sumaiya

मुनव्वर राणा की बेटी सुमैया को पुलिस ने किया हाउस अरेस्ट

284 0

लखनऊ: समाजवादी पार्टी की नेता सुमैया राणा (Sumaiya Rana) को लखनऊ (Lucknow) पुलिस ने हाउस अरेस्ट किया है। सुमैया राणा भारतीय जनता पार्टी की प्रवक्ता नूपुर शर्मा के बयान के खिलाफ प्रदर्शन करने जा रही थी। इससे पहले पुलिस ने उनके लालबाग आवास पर उन्हें हाउस अरेस्ट कर लिया। बता दें कि ज्ञानवापी मामले को लेकर बीजेपी नेता नूपुर शर्मा (BJP leader Nupur Sharma) ने एक टीवी डिबेट के दौरान बयान दिया था जिसका वीडियो वायरल हो गया था। नूपुर शर्मा के इस बयान पर कई मुस्लिम संगठनों ने आपत्ति जताई थी।

बाद में टीवी डिबेट वाले वीडियो को लेकर नूपुर शर्मा ने ट्वीट के जरिए कहा था कि वायरल वीडियो एडिटेड है, जिसे एक फैक्ट चेकर ने शेयर किया है। इस वीडियो के शेयर होने के बाद से उन्हें इस्लामिक कट्टरपंथियों से धमकियां मिली हैं।

लखनऊ के एनकाउंटर स्पेशलिस्ट ने संभाली कानपुर हिंसा जांच की कमान

कहा जा रहा है कि नूपुर शर्मा के विवादित बयान के बाद कानपुर में अल्पसंख्यक संगठनों ने बाजार बंद बुलाया था। इसी बीच नमाज अदा कर निकले लोगों में शामिल कुछ शरारती तत्वों ने यतीम खाना रोड के पास स्थित चंद्रेश का हाता में घुसकर पथराव कर दिया और जिसके बाद स्थिति बिगड़ गई। दोनों तरफ से पथराव होने लगा।

गोरखपुर पहुंचे राष्ट्रपति का सीएम योगी ने किया स्वागत, राज्यपाल भी रही मौजूद

Related Post

CIVIL HOSPITAL LUCKNOW

UP: कोरोनो वैक्सीन लगवाने के बावजूद कोरोना संक्रमित हो गया सिविल अस्पताल का डॉक्टर

Posted by - March 22, 2021 0
लखनऊ । यूपी में कोरोना वैक्सीन लगवाने के बावजूद एक डॉक्टर कोरोना संक्रमित (Civil Hospital Doctor Found Corona Positive) हो…