Urfi

उर्फी को नहीं पसंद कपड़े, बोरा पहन कर शेयर की Video

234 0

मुंबई: सोशल मीडिया (Social media) सेंसेशन उर्फी जावेद (Urfi Javed) कब क्या कर गुजरेंगी इस बारे में कुछ भी सोचना गुनाह सा लगता है। क्योंकि हम जितना भी सोचते हैं उर्फी (Urfi) हमारी सोच से चार कदम आगे चली जाती हैं। पर इस बार तो उर्फी ने वो कर दिखाया जिसकी कल्पना करना भी मुश्किल है। वीडियो थोड़ा संभल कर देखियेगा, क्योंकि इसे देखने के बाद हल्का सा झटका लग सकता है।

उर्फी ने बोरे से बनाई ड्रेस

अब तक उर्फी ने तरह-तरह की विचित्र ड्रेस पहनी हैं, पर इस बार उन्होंने फैशन की सारी हदें पार करते हुए बोरे की ड्रेस बना डाली है। हां वही बोरा… जिसे अकसर सब्जी और राशन जैसी चीजें भरने के लिये इस्तेमाल किया जाता है। मतलब कई घरों में इन बोरों को तो पैर पोछने तक के लिये भी यूज किया जाता है। अब सोचिये कि उर्फी ने इस बोरे की ड्रेस कैसे बनाई होगी, नहीं सोच पा रहे हैं, तो ये वीडियो देख कर समझने में आसानी होगी।

Urfi Javed Video: उर्फी जावेद ने पहनी बोरी से बने कपड़े पहन कैमरे के सामने हुईं बोल्ड, यूजर ने किये ऐसे कमेंट

ईद के मौके पर Urfi ने लगाया चार चांद, साड़ी में ढाया कहर, ब्लाउज पर टिकी नजर

उर्फी जावेद ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है। वीडियो में वो पहले लोगों को बोरा दिखाती हैं। इसके बाद उसी बोरे से क्रॉप टॉप और स्कर्ट बना डालती हैं। उर्फी को बोरे से बनी टॉप और स्कर्ट पहने देख एक पल को विश्वास करना मुश्किल है कि ये उर्फी ने किया है। यही नहीं, उर्फी ने ये ड्रेस सिर्फ 10 मिनट में बनाई है, उर्फी के इस टैलेंट के लिये तालियां।

नितेश तिवारी और अश्विनी अय्यर की जोड़ी जल्द ही करेगी धमाल

 

Related Post