PM मोदी- विपक्ष की मानसिकता महिला विरोधी, लोगों ने याद दिला दिया ‘दीदी ओ दीदी’ वाला कमेंट

373 0

मॉनसून सत्र शुरू होते ही हंगामा भी शुरू हो गया, राज्यसभा में विपक्ष के हंगामे के बीचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सदन के सदस्यों के बर्ताव पर जमकर बरसे। राज्यसभा में पीएम ने कहा कि आज जब देश के किसान परिवार के बच्चे मंत्री बनकर सदन में उनका परिचय हो रहा है तो कुछ लोगों को बड़ी पीड़ा हो रही। उन्होंने कहा- सदन में मंत्री बनी महिलाओं का परिचय हो रहा है तो वो कौन सी महिला विरोधी मानसिकता है जिसके कारण सदन में उनका नाम सुनने को भी तैयार नहीं हैं।

पीएम ने आगे कहा कि ये कौन सी मानसिकता है जो दलितों, आदिवासियों, किसान के बेटे का गौरव करने को तैयार नहीं है?पीएम मोदी की इस बात पर लोगों ने प्रतिक्रिया दी, एक यूजर ने लिखा- बंगाल में “दीदी ओ दीदी” मुंह से निकल रहा था तब ये मानसिकता कहां गई थी?

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के इस बयान पर लोग सोशल मीडिया पर दीदी ओ दीदी याद दिला रहे हैं। इस खबर पर आज तक के पत्रकार उत्कर्ष सिंह ने लिखा कि ‘दीदी …ओ दीदी’। एनएसयूआई के राष्ट्रीय सचिव अविनाश यादव ने लिखा कि उत्तर प्रदेश में आए दिन जो महिलाओं पर अत्याचार हुआ है, महंगाई चरम सीमा पर है, पेट्रोल डीजल के रेट बढ़ने से पूरा देश परेशान है, रोजगार कैसे आएगा ,15 लाख खाते में कब तक आएंगे, 2 करोड़ नौकरियां का क्या हुआ। मोदी जी आपकी मानसिकता तो देश विरोधी है।

यूजर्स ने ट्विटर पर पीएम नरेंद्र मोदी को काफी ट्रोल किया,

सुप्रीम कोर्ट के जज तक को नहीं बख्शा, लोकतंत्र के परखच्चे उड़ा दिए- ‘हैकिंग’ मामले पर बोले पूर्व IAS

Related Post

प्रियंका गांधी

बेहतरीन संस्थानों को खोखला कर बेच रही है मोदी सरकार: प्रियंका गांधी

Posted by - November 20, 2019 0
नई दिल्ली। एयर इंडिया और बीपीसीएल को बेचने से जुड़े वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण के बयान को लेकर कांग्रेस महासचिव…
AK Sharma

बकायेदार विद्युत उपभोक्ताओं ने जमा किया करोड़ो का बिजली बिल: ए0के0 शर्मा

Posted by - June 17, 2022 0
लखनऊ: उत्तर प्रदेश के ऊर्जा मंत्री ए0के0 शर्मा (AK Sharma) की पहले से राज्य के बकायेदार विद्युत उपभोक्ताओं ने जागरूक…