PM मोदी- विपक्ष की मानसिकता महिला विरोधी, लोगों ने याद दिला दिया ‘दीदी ओ दीदी’ वाला कमेंट

405 0

मॉनसून सत्र शुरू होते ही हंगामा भी शुरू हो गया, राज्यसभा में विपक्ष के हंगामे के बीचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सदन के सदस्यों के बर्ताव पर जमकर बरसे। राज्यसभा में पीएम ने कहा कि आज जब देश के किसान परिवार के बच्चे मंत्री बनकर सदन में उनका परिचय हो रहा है तो कुछ लोगों को बड़ी पीड़ा हो रही। उन्होंने कहा- सदन में मंत्री बनी महिलाओं का परिचय हो रहा है तो वो कौन सी महिला विरोधी मानसिकता है जिसके कारण सदन में उनका नाम सुनने को भी तैयार नहीं हैं।

पीएम ने आगे कहा कि ये कौन सी मानसिकता है जो दलितों, आदिवासियों, किसान के बेटे का गौरव करने को तैयार नहीं है?पीएम मोदी की इस बात पर लोगों ने प्रतिक्रिया दी, एक यूजर ने लिखा- बंगाल में “दीदी ओ दीदी” मुंह से निकल रहा था तब ये मानसिकता कहां गई थी?

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के इस बयान पर लोग सोशल मीडिया पर दीदी ओ दीदी याद दिला रहे हैं। इस खबर पर आज तक के पत्रकार उत्कर्ष सिंह ने लिखा कि ‘दीदी …ओ दीदी’। एनएसयूआई के राष्ट्रीय सचिव अविनाश यादव ने लिखा कि उत्तर प्रदेश में आए दिन जो महिलाओं पर अत्याचार हुआ है, महंगाई चरम सीमा पर है, पेट्रोल डीजल के रेट बढ़ने से पूरा देश परेशान है, रोजगार कैसे आएगा ,15 लाख खाते में कब तक आएंगे, 2 करोड़ नौकरियां का क्या हुआ। मोदी जी आपकी मानसिकता तो देश विरोधी है।

यूजर्स ने ट्विटर पर पीएम नरेंद्र मोदी को काफी ट्रोल किया,

सुप्रीम कोर्ट के जज तक को नहीं बख्शा, लोकतंत्र के परखच्चे उड़ा दिए- ‘हैकिंग’ मामले पर बोले पूर्व IAS

Related Post

आगामी त्यौहार महाशिवरात्रि एवं होली को शांतिपूर्ण मनाने पंचायत चुनाव का सहयोग

आगामी त्यौहार महाशिवरात्रि एवं होली को शांतिपूर्ण मनाने पंचायत चुनाव का सहयोग

Posted by - March 4, 2021 0
डीसीपी दक्षिणी के निर्देश पर बुधवार को नगराम थाने पर आगामी त्यौहार महाशिवरात्रि एवं होली को सौहार्दपूर्ण व शांतिपूर्ण मनाने…

कोरोना टीकाकरण प्रमाणपत्र के बाद अब गरीबों के राशन पर भी छाप दी गई पीएम मोदी की तस्वीर

Posted by - July 3, 2021 0
कोरोना टीकाकरण प्रमाणपत्र के बाद अब गरीबों को दिए जाने वाले राशन पर भी पीएम मोदी की तस्वीर छाप दी…
CM Bhajanlal Sharma

सीएम भजनलाल शर्मा ने कार्यकर्ताओं से मुट्ठी बंदकर लगवाए नारे

Posted by - April 5, 2024 0
जयपुर। सीकर लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी सुमेधानंद सरस्वती की समर्थन में लक्ष्मणगढ़ में हुई जनसभा में मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा…