पीएम मोदी और ईरानी के लिए आपत्तिजनक पोस्ट करना पड़ा महंगा, दर्ज हुआ केस

42 0

सोशल मीडिया पर पीएम नरेंद्र मोदी और स्मृति ईरानी को लेकर हमेशा आपत्तिजनक पोस्ट नजर आते रहे हैं, यूपी पुलिस ने इसी से जुड़े मामले में मुकदमा दर्ज किया है। जौनपुर जिले के खुटहन थाना क्षेत्र के आनंद कुमार यादव ने पीएम एवं ईरानी के बीच रिश्ते को लेकर बेहद अपमानजनक भाषा का इस्तेमाल किया। फेसबुक पर इस पोस्ट को लेकर तमाम लोगों ने आपत्ति जताई, भाजपा समर्थक अखिलेश बिंद ने आनंद के खिलाफ पुलिस में मामला दर्ज करवाया।

जांच के बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया और उसकी कॉपी दिवानी न्यायालय के संबंधित कोर्ट में प्रस्तुत की गई। गौरतलब है कि पिछले कुछ वक्त से राजनीति में भाषा का स्तर निम्न होता जा रहा है जिसकी वजह से अब गाली देना, आपत्तिजनक पोस्ट करना आम हो गया है।

प्रधानमंत्री व स्मृति ईरानी के खिलाफ इंटरनेट मीडिया पर अपशब्दों का प्रयोग करने का आरोप भी लगाया है। कहा है कि उसकी स्क्रीनशॉट भी वादी के पास मौजूद है। अपने कथन के समर्थन में उसने स्क्रीन शॉट तहरीर के साथ संलग्न किया है। साथ ही आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की मांग की।

अपराध से तौबा करते हुए चार गैंगस्टर हाथ उठाकर पहुंचे थाने, एनकाउंटर में ढेर होने का डर

पुलिस ने जांच करने के बाद आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। साथ ही पुलिस ने शनिवार को मुकदमा दर्ज कर काफी कोर्ट में प्रस्तुत की। सीओ शाहगंज अंकित कुमार ने बताया कि तहरीर के आधार पर जांच के बाद मुकदमा दर्ज किया गया था। मामले की जांच चल रही है।

Divyansh Singh

मिट्टी का तन, मस्ती का मन; छड़ भर जीवन, मेरा परिचय।

Related Post

Demonstration of students

प्रयागराज : बेरोजगारी और आत्महत्याओं के खिलाफ छात्र-छात्राओं का प्रदर्शन

Posted by - March 12, 2021 0
प्रयागराज। जिले में निरंतर बढ़ती बेरोजगारी और छात्र-छात्राओं की आत्महत्या की घटनाओं के खिलाफ दिशा छात्र संगठन ने इलाहाबाद विश्वविद्यालय…

अपनी ही सरकार पर बरसे भाजपा सांसद, कहा- सुरक्षा और स्वास्थ्य क्षेत्र में मोदी सरकार फेल

Posted by - July 25, 2021 0
केंद्र सरकार की नीतियों को लेकर लगातार हमला बोलने वाले भाजपा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने कोरोना को लेकर सरकार को…
Governor Baby rani Maurya

राज्यपाल बेबी रानी मौर्य ने लगवाई कोरोना वैक्सीन की पहली डोज, कहा- डरने की जरूरत नहीं

Posted by - March 5, 2021 0
देहरादून । राज्यपाल बेबी रानी मौर्य (Governor Baby Rani Maury) ने दून अस्पताल के टीकाकरण बूथ पर कोविड-19 वैक्सीन की…