पीएम मोदी और ईरानी के लिए आपत्तिजनक पोस्ट करना पड़ा महंगा, दर्ज हुआ केस

322 0

सोशल मीडिया पर पीएम नरेंद्र मोदी और स्मृति ईरानी को लेकर हमेशा आपत्तिजनक पोस्ट नजर आते रहे हैं, यूपी पुलिस ने इसी से जुड़े मामले में मुकदमा दर्ज किया है। जौनपुर जिले के खुटहन थाना क्षेत्र के आनंद कुमार यादव ने पीएम एवं ईरानी के बीच रिश्ते को लेकर बेहद अपमानजनक भाषा का इस्तेमाल किया। फेसबुक पर इस पोस्ट को लेकर तमाम लोगों ने आपत्ति जताई, भाजपा समर्थक अखिलेश बिंद ने आनंद के खिलाफ पुलिस में मामला दर्ज करवाया।

जांच के बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया और उसकी कॉपी दिवानी न्यायालय के संबंधित कोर्ट में प्रस्तुत की गई। गौरतलब है कि पिछले कुछ वक्त से राजनीति में भाषा का स्तर निम्न होता जा रहा है जिसकी वजह से अब गाली देना, आपत्तिजनक पोस्ट करना आम हो गया है।

प्रधानमंत्री व स्मृति ईरानी के खिलाफ इंटरनेट मीडिया पर अपशब्दों का प्रयोग करने का आरोप भी लगाया है। कहा है कि उसकी स्क्रीनशॉट भी वादी के पास मौजूद है। अपने कथन के समर्थन में उसने स्क्रीन शॉट तहरीर के साथ संलग्न किया है। साथ ही आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की मांग की।

अपराध से तौबा करते हुए चार गैंगस्टर हाथ उठाकर पहुंचे थाने, एनकाउंटर में ढेर होने का डर

पुलिस ने जांच करने के बाद आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। साथ ही पुलिस ने शनिवार को मुकदमा दर्ज कर काफी कोर्ट में प्रस्तुत की। सीओ शाहगंज अंकित कुमार ने बताया कि तहरीर के आधार पर जांच के बाद मुकदमा दर्ज किया गया था। मामले की जांच चल रही है।

Related Post

सुन्नी वक्फ बोर्ड

Ayodhya Verdict : फैसले से सुन्नी वक्फ बोर्ड असंतुष्ट, बोला-शांति बनाए रखें

Posted by - November 9, 2019 0
नई दिल्ली। सुप्रीम कोर्ट ने अयोध्या विवाद पर शनिवार को अपना ऐतिहासिक फैसला सुना दिया है। मुख्य न्यायाधीश रंजन गोगई…

सुलतानपुरः सीएम केजरीवाल को मिली जमानत, 3 नवंबर को होगी अगली सुनवाई

Posted by - October 25, 2021 0
सुल्तानपुर। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल सोमवार सुल्तानपुर कोर्ट में पेश हुए। अरविंद केजरीवाल को कोर्ट में एक मुकदमे में…
नवजोत सिंह सिद्धू

स्मृति डिग्री को लेकर सिद्धू तंज, बोले- 2024 के चुनाव से पहले KG में एडमिशन ले ही लेंगी

Posted by - May 3, 2019 0
नई दिल्ली।  कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू लगातार बीजेपी पर हमलावर रहे हैं। इस बार उन्होंने अमेठी से बीजेपी प्रत्याशी…
CM Yogi

चाभी नहीं प्रोडक्शन शुरू करें, यूपी के साथ पूरे उत्तर भारत के बाजार को है आपका इंतजारः सीएम योगी

Posted by - February 20, 2024 0
लखनऊ । मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने मंगलवार को लखनऊ में अशोक लीलेंड की इलेक्ट्रिक वाहन फैक्ट्री के भूमिपूजन कार्यक्रम…