पीएम मोदी और ईरानी के लिए आपत्तिजनक पोस्ट करना पड़ा महंगा, दर्ज हुआ केस

168 0

सोशल मीडिया पर पीएम नरेंद्र मोदी और स्मृति ईरानी को लेकर हमेशा आपत्तिजनक पोस्ट नजर आते रहे हैं, यूपी पुलिस ने इसी से जुड़े मामले में मुकदमा दर्ज किया है। जौनपुर जिले के खुटहन थाना क्षेत्र के आनंद कुमार यादव ने पीएम एवं ईरानी के बीच रिश्ते को लेकर बेहद अपमानजनक भाषा का इस्तेमाल किया। फेसबुक पर इस पोस्ट को लेकर तमाम लोगों ने आपत्ति जताई, भाजपा समर्थक अखिलेश बिंद ने आनंद के खिलाफ पुलिस में मामला दर्ज करवाया।

जांच के बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया और उसकी कॉपी दिवानी न्यायालय के संबंधित कोर्ट में प्रस्तुत की गई। गौरतलब है कि पिछले कुछ वक्त से राजनीति में भाषा का स्तर निम्न होता जा रहा है जिसकी वजह से अब गाली देना, आपत्तिजनक पोस्ट करना आम हो गया है।

प्रधानमंत्री व स्मृति ईरानी के खिलाफ इंटरनेट मीडिया पर अपशब्दों का प्रयोग करने का आरोप भी लगाया है। कहा है कि उसकी स्क्रीनशॉट भी वादी के पास मौजूद है। अपने कथन के समर्थन में उसने स्क्रीन शॉट तहरीर के साथ संलग्न किया है। साथ ही आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की मांग की।

अपराध से तौबा करते हुए चार गैंगस्टर हाथ उठाकर पहुंचे थाने, एनकाउंटर में ढेर होने का डर

पुलिस ने जांच करने के बाद आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। साथ ही पुलिस ने शनिवार को मुकदमा दर्ज कर काफी कोर्ट में प्रस्तुत की। सीओ शाहगंज अंकित कुमार ने बताया कि तहरीर के आधार पर जांच के बाद मुकदमा दर्ज किया गया था। मामले की जांच चल रही है।

Related Post

संजय राउत

CAB पर शिवसेना सांसद संजय राउत बोले- देशभक्ति का नहीं चाहिए प्रमाण पत्र

Posted by - December 11, 2019 0
नई दिल्ली। नागरिकता संशोधन विधेयक (CAB ) की चर्चा के दौरान बुधवार को शिवसेना ने इशारों-इशारों में बीजेपी और केंद्र…
योगी आदित्यनाथ

उपद्रवियों के साथ फोटो सेशन में व्यस्त हैं कांग्रेस: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ

Posted by - January 5, 2020 0
गोरखपुर। यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ नागरिकता संशोधन अधिनियम (CAA) को लेकर गोरखपुर में रविवार सुबह जागरूकता अभियान की शुरुआत…

मवाली है आंदोलनकारी किसान, सिर्फ बिचौलियों की मदद कर रहे- विदेश राज्य मंत्री मीनाक्षी लेखी

Posted by - July 22, 2021 0
किसानों के विरोध प्रदर्शन के बीच कृषी मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने फिर बातचीत के जरिए समाधान निकालने पर जो…