तेज प्रताप ने अपनी ही पार्टी के अध्यक्ष को बताया हिटलर

267 0

बिहार में राष्ट्रीय जनता दल के नेता एवं लालू प्रसाद यादव के बेटे तेज प्रताप यादव ने अपनी ही पार्टी के अध्यक्ष को हिटलर कहकर बखेड़ा खडा़ कर दिया। छात्र आरजेडी कार्यक्रम में पहुंचे तेज प्रताप ने कहा, प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह सब जगह जाकर हिटलर की तरह बोलते हैं। तेज प्रताप ने आगे कहा- पहले पिता जी अध्यक्ष थे तो पार्टी कार्यालय हमेशा खुला रहता था लेकिन अब जगदानंद की मर्जी से खुलता और बंद होता है।

वह यहीं रुके उन्होंने कहा- पार्टी के भीतर जो मनमानी चल रही है वह ज्यादा दिन नहीं चलने वाली, कुर्सी किसी की बपौती नहीं है। जिस कार्यक्रम में तेज प्रताप बोल रहे थे उसी कार्यक्रम के पोस्टर को लेकर भी विवाद हुआ क्योंकि उसमें तेजस्वी यादव नहीं थे।

तेजप्रताप यादव ने कहा कि पहले पार्टी कार्यालय के सारे दरवाजे खुले रहते थे और लोग आराम से आते-जाते थे। जब से नए प्रदेश अध्यक्ष बने हैं, सिस्टम ही कुछ बदल गया है।  हम हैं कि सभी को एक ही सिस्टम में ले जाना चाहते हैं, इसलिए हमने भी आना जाना शुरू कर दिया है।  हमें नियम कानून से कोई फर्क नहीं पड़ता है. पार्टी में ऐसा नहीं होना चाहिए।

पीएम मोदी और ईरानी के लिए आपत्तिजनक पोस्ट करना पड़ा महंगा, दर्ज हुआ केस

आपको बता दें कि तेजप्रताप यादव पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह पर पहली बार नहीं भड़के हैं। तेजप्रताप की नाराजगी कई बार सार्वजनिक तौर पर सामने आ चुकी है। एक बार तो खड़े-खड़े ही उन्होनें पार्टी कार्यालय में प्रदेश अध्यक्ष के खिलाफ मोर्चा खोल दिया था और कहा था कि वे केवल अपनी मनमानी करते हैं। तेजप्रताप के हमलों से नाराज प्रदेश अध्यक्ष जगदा बाबू के इस्तीफे की खबर तक आ गई थी, लेकिन बाद में लालू प्रसाद यादव के मान-मनौव्वल और डांट-फटकार के बाद मामला सुलझ गया था।

Related Post

yogi

सीएम योगी एवं सीएम धामी ने भागीरथी पर्यटक आवास का किया लोकार्पण

Posted by - May 5, 2022 0
हरिद्वार। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री  योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) एवं उत्तराखण्ड के मुख्यमंत्री  पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) ने गुरूवार को…
परवेज मुशर्रफ को फांसी की सजा

पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ को फांसी की सजा का एलान

Posted by - December 17, 2019 0
नई दिल्ली। पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति परवेज मुर्शरफ को इस्लामाबाद की विशेष अदालत ने फांसी की सजा सुनाई गई है।…