CM Dhami

पीएम ने सीएम धामी से फोन पर ली बारिश की जानकारी, सहयोग का दिया भरोसा

95 0

देहारादून। प्रधामन्त्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) ने मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) से दूरभाष पर बात कर उत्तराखंड में भारी बारिश आदि की स्थिति के बारे में जानकारी ली। उन्हें केन्द्र से सहयोग का भरोसा दिया। मुख्यमंत्री धामी ने ट्वीट कर यह जानकारी दी।

प्रधानमंत्री ने जान-माल की क्षति, सड़कों की स्थिति सहित चार धाम यात्रा, कृषि, किसान और फसलों की स्थिति और कांवड़ यात्रा के संचालन के बारे में जानकारी प्राप्त की।

इस दौरान मुख्यमंत्री (CM Dhami) ने भारी बारिश से विभिन्न स्थानों पर हुए जन धन की हानि और बाधित सड़कों के साथ ही चार धाम यात्रा और कांवड़ यात्रा के बारे में प्रधानमंत्री को विस्तार से जानकारी दी।

मुख्यमंत्री (CM Dhami) ने किसानों और फसलों की स्थिति की जानकारी देते हुए कहा कि शासन, एसडीआरएफ, Police और प्रशासन पूरी तरह से अलर्ट मोड पर काम कर रहे हैं।

वन सम्पदाओं से लोगों की आजीविका में वृद्धि करने की दिशा में करें प्रयास: सीएम धामी

राज्य भर में जगह-जगह जेसीबी मशीनें तैनात की गई है ताकि बाधित सड़कों को तुरंत खोला जा सके. उच्च स्तर से लगातार मॉनिटरिंग की जा रही है। प्रधानमंत्री ने केन्द्र से पूरे सहयोग के प्रति मुख्यमंत्री को आश्वस्त किया।

Related Post

CM Dhami

पिथौरागढ़ और देहरादून में अतिरिक्त सैनिक कल्याण कार्यालय खोला जाएगा: सीएम धामी

Posted by - July 26, 2023 0
देहारादून। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) ने कारगिल विजय दिवस (शौर्य दिवस) (Kargil Vijay Diwas) पर गांधी पार्क में…
CM Dhami

सीएम धामी ने किया शरदोत्सव एवं विकास प्रदर्शनी- 2022 का शुभारंभ

Posted by - November 12, 2022 0
पिथौरागढ़। मुख्यमंत्री (CM Dhami) ने शनिवार को देव सिंह मैदान, पिथौरागढ़ में नगर पालिका परिषद बोर्ड के शरदोत्सव एवं विकास…
Mulayam Singh yadav

सपा मुख्यालय पहुंचे मुलायम सिंह यादव, कार्यकर्ताओं को दिए पंचायत चुनाव में जीत के टिप्स

Posted by - April 8, 2021 0
लखनऊ। समाजवादी पार्टी के संस्थापक और संरक्षक मुलायम सिंह यादव (Mulayam Singh Yadav) ने सपा के प्रदेश कार्यालय पहुंच कर…