PM Modi

PM मोदी को सेरावीक वैश्विक ऊर्जा और पर्यावरण लीडरशीप पुरस्कार से नवाजा जाएगा

189 0

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) को आज कैम्ब्रिज एनर्जी रिसर्च एसोसिएट्स वीक (सेरावीक) के वैश्विक ऊर्जा और पर्यावरण लीडरशीप पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा। सम्मान समारोह में प्रधानमंत्री वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से शामिल होंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को आज कैम्ब्रिज एनर्जी रिसर्च एसोसिएट्स वीक (सेरावीक) के वैश्विक ऊर्जा और पर्यावरण लीडरशीप पुरस्कार से नवाजा जाएगा।

यूपी को आज 131 करोड़ की सौगात देंगे CM योगी, इन परियोजनाओं का होगा लोकार्पण

प्रधानमंत्री कार्यालय ने यह जानकारी दी। इस सम्मान समारोह में प्रधानमंत्री वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से शिरकत करेंगे। वह कार्यक्रम को संबोधित भी करेंगे।

डॉक्टर डेनिएल येरगिन ने 1983 में सेरावीक की स्थापना की थी। इसकी स्थापना के बाद से प्रत्येक साल मार्च महीने में हृयूस्टन में सेरावीक का आयोजन होता है। इसकी गिनती विश्व के अग्रणी ऊर्जा मंचों में होती है। इस साल यह आयोजन डिजिटल तरीके से एक से पांच मार्च तक हो रहा हैं। सेरावीक वैश्विक ऊर्जा और पर्यावरण लीडरशीप पुरस्कार की शुरुआत 2016 में हुई थी। वैश्विक ऊर्जा और पर्यावरण के क्षेत्र में प्रतिबद्ध नेतृत्व के लिए यह पुरस्कार प्रदान किया जाता है।

Related Post

पीएम मोदी

पीएम मोदी बोले- जरूरी न हो तो विदेश यात्रा से बनाए दूरी

Posted by - March 12, 2020 0
नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को कोरोनावायरस के प्रसार को रोकने के लिए देशवासियों से विदेश यात्रा नहीं…
अनमोल नारंग

अनमोल नारंग ने 218 साल बाद रचा इतिहास, ऐतिहासिक बैरिकेडिंग तोड़ पहली सिख लेफ्टिनेंट बनेंगी

Posted by - June 13, 2020 0
नई दिल्ली। अमेरिका में एक भारतीय महिला 218 साल बाद इतिहास रचने जा रही है। सेकंड लेफ्टिनेंट अनमोल नारंग वेस्ट…