CM Yedurappa

PM मोदी ने CM येदियुरप्पा को किया फोन, बोले- माइक्रो कंटेंटमेंट जोन पर करें फोकस

430 0

ऩई दिल्ली। CM येदियुरप्पा (Chief Minister BS Yeddyurappa) ने ट्वीट किया, ”आदरणीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (PM Modi) जी से बात की और उन्हें राज्य में महामारी की दूसरी लहर से निपटने के लिये उठाए जा रहे कदमों से अवगत कराया।

कर्नाटक के मुख्यमंत्री बी एस येदियुरप्पा (Chief Minister BS Yeddyurappa)  ने रविवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (PM Modi) ने राज्य में कोरोना वायरस संक्रमण के प्रसार को रोकने के लिये सूक्ष्म निरुद्ध क्षेत्रों पर ध्यान केन्द्रित करने की सलाह दी है। मुख्यमंत्री ने रविवार को प्रधानमंत्री से फोन पर बात करने के बाद कहा कि प्रधानमंत्री ने राज्य सरकार के प्रयासों की भी सराहना की।

येदियुरप्पा (CM BS Yeddyurappa) ने ट्वीट किया, ”आदरणीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी(PM Modi)  जी से बात की और उन्हें राज्य में महामारी की दूसरी लहर से निपटने के लिये उठाए जा रहे कदमों से अवगत कराया। प्रधानमंत्री ने सरकार के प्रयासों की सराहना की और संक्रमण के प्रसार को रोकने के लिये सूक्ष्म निरुद्ध क्षेत्रों पर ध्यान केन्द्रित करने का सुझाव दिया। ”

एक्टिव मामले बढ़कर 5223 हो गए

इससे पहले, गुरुवार को प्रधानमंत्री (PM Modi)  के साथ वीडियो कांफ्रेंस के बाद येदियुरप्पा ने कोविड-19 को फैलने से रोकने के लिये मनिपाल समेत राज्य के सात जिला केन्द्रों में 10 से 20 अप्रैल के बीच रात 10 बजे से सुबह पांच बजे तक कर्फ्यू लागू करने की घोषणा की थी। कोरोना के मामलों का ग्राफ हिमाचल प्रदेश में दिनों दिन बढ़ता ही जा रहा है। अब तक प्रदेश में कुल संक्रमितों की संख्या 69114 हो गई है, वहीं एक्टिव मामले बढ़कर 5223 हो गए हैं। अब तक 1102 लोग कोरोना संक्रमण के चलते दम तोड़ चुके हैं। वहीं 62671 लोग कोरोना संक्रमण से मुक्त हो चुके हैं।

सोलन, कांगड़ा, ऊना और शिमला में हॉटस्पॉट बनते जा रहे हैं। साथ ही सरकार ने उपायुक्तों, मुख्य चिकित्सा अधिकारियों को निर्देश दिए हैं कि प्रतिदिन सैंपल का आंकड़ा 8 हजार और इससे ज्यादा तक ले जाएं। बीते मंगलवार को स्वास्थ्य विभाग ने 63 हजार लोगों को वैक्सीन की डोज दी है। फैक्ट फाइंडिंग कमेटी में स्वास्थ्य, आयुर्वेद और सामाजिक न्याय अधिकारिता विभाग के कर्मचारियों की संयुक्त टीमें बनाई जा रही हैं। टीम के सदस्य घर-घर जाकर लोगों की स्वास्थ्य जांच करेंगे।

Related Post

बांग्लादेश विदेश मंत्री की यात्रा

विजय दिवस के कारण बांग्लादेश विदेश मंत्री की यात्रा टली : विदेश मंत्रालय

Posted by - December 12, 2019 0
नई दिल्ली। बांग्लादेश ने स्पष्ट किया है कि विदेशमंत्री अब्दुल मोमिन की शुक्रवार से शुरू हो रही अपनी भारतीय यात्रा…
मायावती

बसपा सुप्रीमो का पीएम पर हमला ,कहा- अगड़ी जाति के थे, राजनीतिक लाभ के लिए पिछड़े वर्ग में शामिल हुए

Posted by - April 28, 2019 0
लखनऊ। चुनावी दौर मे बसपा प्रमुख मायावती ने पीएम मोदी पर हमला बोला है उन्होने कहा कहा कि नरेंद्र मोदी…
CM Yogi

सीएम योगी की लोकप्रियता में भारी इजाफा, इंस्टाग्राम पर हुए 7 मिलियन फॉलोअर्स

Posted by - October 3, 2023 0
लखनऊ। सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) के 7 मिलियन ( 70 लाख ) फॉलोअर्स हो…

सीएम भूपेश बघेल का आरोप, कहा- मुझे राज्य में आने नहीं दे रही यूपी सरकार

Posted by - October 4, 2021 0
नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में हुई घटना को लेकर छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने यूपी सरकार पर…