Pankaj

पंकज त्रिपाठी ने मिर्जापुर 3 की स्टोरी की लीक?

56 0

मुंबई: पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi), हिंदी सिनेमा के सबसे प्रतिभाशाली अभिनेताओं में से एक, 83, स्त्री, मसान, लूडो, गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल, मिमी, और अन्य जैसी फिल्मों में उनके शानदार सहायक प्रदर्शन के लिए जाने जाते हैं। लेकिन वेब सीरीज़ मिर्जापुर (Mirzapur) में गैंगस्टर कालेन भैया (Kaleen Bhaiya) की प्रमुख भूमिका निभाने के बाद अभिनेता पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) ने सच्ची देशव्यापी प्रसिद्धि हासिल की।

अमेज़ॅन प्राइम वीडियो क्राइम थ्रिलर भारतीय ओटीटी स्पेस में सबसे अधिक स्ट्रीम किए जाने वाले शो में से एक रहा है और अब तक दो सीज़न का निर्माण कर चुका है। अब, हाल ही में एक साक्षात्कार में, पंकज ने शो के बहुप्रतीक्षित तीसरे सीज़न के बारे में जानकारी दी और उसी पर एक महत्वपूर्ण अपडेट साझा किया।

बॉलीवुड हंगामा से बात करते हुए, न्यूटन में आत्मा सिंह के रूप में अपनी भूमिका के लिए विशेष उल्लेख – राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार जीतने वाले अभिनेता ने कहा कि वह 25 जून को मिर्जापुर 3 की शूटिंग शुरू करने जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि तीसरा सीजन अधिक होगा। दिलचस्प है और वह स्क्रिप्ट पढ़ना शुरू कर देंगे।

पंकज ने सीरीज में अखंडानंद कालेन त्रिपाठी उर्फ ​​कालेन भैया का किरदार निभाया है। “मुझे पता है कि श्रृंखला के लिए प्रशंसकों का उत्साह बहुत अधिक है। मैं कल कॉस्ट्यूम का परीक्षण करूंगा और एक सप्ताह के भीतर हम शूटिंग शुरू कर देंगे। मैं अब पूरी स्क्रिप्ट भी सुनूंगा, मैं फिर से कालेन भैया बनने के लिए वास्तव में उत्साहित हूं”, अभिनेता ने हाल ही में एक साक्षात्कार में मीडिया को बताया था।

अग्निपथ योजना: तीन सेना प्रमुख आज पीएम मोदी से करेंगे मुलाकात

पंकज ने मीडिया से कहा कि कालेन भैया के शो और भूमिका को करने में बहुत मज़ा आता है। मैं असल जिंदगी में एक शक्तिहीन आदमी हूं, इसलिए मैं केवल कालेन भैया के माध्यम से शक्ति का अनुभव करता हूं। सत्ता की भूख, जो हर किसी में होती है, हो जाती है ‘मिर्जापुर’ के माध्यम से तृप्त। इस बीच, अभिनेता अगली बार शेरदिल: द पीलीभीत सागा में दिखाई देंगे, जो इस शुक्रवार 24 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। श्रीजीत मुखर्जी द्वारा निर्देशित इस फिल्म में सयानी गुप्ता और नीरज काबी भी हैं।

सोपोर में सुरक्षा बलों से मुठभेड़, 1 अज्ञात आतंकवादी ढेर

Related Post

सिनेमाघरों में दस्तक

वरुण धवन, आलिया भट्ट की ‘कलंक’ सिनेमाघरों में दे चुकी दस्तक, लोगों ने किए ऐसे कमेंट

Posted by - April 17, 2019 0
एंटरटेनमेंट डेस्क। वरुण धवन, आलिया भट्ट, माधुरी दीक्षित, संजय दत्त, सोनाक्षी सिन्हा औक आदित्य रॉय कपूर स्टारर फिल्म कलंक बुधवार…

Birthday special: ‘जाने तू या जाने ना’ से जेनेलिया ने बॉलीवुड में बनाई अपनी पहचान

Posted by - August 5, 2019 0
मुंबई। बॉलीवुड की सबसे क्यूट एक्ट्रेसिस में शुमार जेनेलिया डिसूजा का आज अपना 32वां जन्मदिन मना रही है। उनका जन्म…