Encounter

सोपोर में सुरक्षा बलों से मुठभेड़, 1 अज्ञात आतंकवादी ढेर

87 0

बारामूला: जम्मू-कश्मीर के बारामूला जिले के सोपोर (Sopore) कस्बे के तुलीबल इलाके में मंगलवार को मुठभेड़ (Encounter) के बाद सुरक्षा बलों ने एक अज्ञात आतंकवादी को मार गिराया। पुलिस ने बताया कि ऑपरेशन जारी है। कश्मीर जोन पुलिस ने एक ट्वीट में कहा, सोपोर एनकाउंटर (Encounter) अपडेट: 01 आतंकवादी (Terrorist) मारा गया। #ऑपरेशन जारी है। आगे के विवरण का पालन किया जाएगा।

इससे पहले सोमवार को कश्मीर के पुलिस महानिरीक्षक (आईजीपी) विजय कुमार ने कहा कि घाटी में सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में तीन पाकिस्तानियों सहित सात आतंकवादी मारे गए। आईजीपी कश्मीर ने एएनआई को बताया, रविवार को कुपवाड़ा में एक मुठभेड़ शुरू हुई। पाकिस्तान के दो लश्कर-ए-तैयबा के आतंकवादी कल ही मारे गए। एक अन्य पाकिस्तानी आतंकवादी को आज सुबह मार गिराया गया। शोपियां के एक स्थानीय आतंकवादी शौकत को उसके साथ मार गिराया गया।

पुलवामा में, लश्कर-ए-तैयबा का एक स्थानीय आतंकवादी मारा गया। कुलगाम में, जैश-ए-मोहम्मद का एक स्थानीय आतंकवादी और लश्कर-ए-तैयबा (एलईटी) का एक आतंकवादी मारा गया। अब तक कुल सात आतंकवादी मारे गए। तीन वे पाकिस्तानी थे और चार स्थानीय आतंकवादी थे। कुपवाड़ा और पुलवामा में मुठभेड़ हुई, कुलगाम में तलाशी जारी है।

दूरसंचार क्षेत्र में डिजाइन आधारित विनिर्माण को बढ़ावा देगी भारत सरकार

जम्मू-कश्मीर पुलिस के मुताबिक रविवार को पुलवामा के चटपोरा इलाके और कुलगाम के डीएच पोरा इलाके में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ हुई. इस बीच, कुपवाड़ा पुलिस ने एक गिरफ्तार आतंकवादी शौकत अहमद शेख के खुलासे पर सेना के 28RR के साथ एक संयुक्त आतंकवाद विरोधी अभियान शुरू किया। सुरक्षा बल अलर्ट पर हैं क्योंकि कश्मीर में लक्षित हत्याओं की घटनाएं हुई हैं और अल्पसंख्यक समुदाय के वर्गों ने धमकी दी थी कि अगर सरकार ने उन्हें स्थानांतरित नहीं किया तो वे बड़े पैमाने पर पलायन की तैयारी कर रहे थे।

राष्ट्रपति चुनाव 2022: बीजेपी आज कर सकती है उम्मीदवार की घोषणा

Related Post

SITAPUR GANGRAPE

विक्षिप्त महिला से गैंगरेप, जिंदा जलाने की कोशिश, आरोपी पिता-पुत्र हिरासत में

Posted by - February 27, 2021 0
सीतापुर। उत्तर प्रदेश के सीतापुर में मानसिक रूप से कमजोर महिला के साथ गैंगरेप (Gangrape) की घटना सामने आई है।…