Diya Mirza

दिया मिर्जा की शादी के मंत्र महिला पंडित ने पढ़ा, अब हो रही है तारीफ

419 0

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री दीया मिर्जा (Diya Mirza) बीते 15 फरवरी को बिजनेस मैन वैभव रेखी के साथ सात फेरे ले लिए हैं। ये शादी मुंबई में अभिनेत्री के घर पर ही हुई थी, जिसमें कुछ करीबी लोग शामिल हुए थे। शादी में अभिनेत्री ने कुछ ऐसा किया जिसकी सोशल मीडिया पर खूब तारीफ हो रही है।

बता दें ये अभिनेत्री हमेशा ही फेमिनिज्म पर बात करती हैं। साथ ही महिलाओं के हक में खड़ी भी होती हैं। अपनी शादी में अभिनेत्री ने महिला पंडित को बुलाया और उन्हीं से शादी कराई। उनकी तस्वीरें भी दीया ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कीं. इसे लेकर सोशल मीडिया पर उनकी खूब तारीफ हो रही है।

 

Instagram पर यह पोस्ट देखें

 

Dia Mirza (@diamirzaofficial) द्वारा साझा की गई पोस्ट

 

अनन्या पांडेय का फोटोशूट देख सुहाना खान, बोलीं- Oh my god

बता दें कि दीया मिर्जा (Diya Mirza)  की ये दूसरी शादी है। उन्होंने इसे बेहद ही साधारण तरीके से किया है। शादी में उन्होंने लाल रंग की बनारसी साड़ी पहनी और उसके साथ हल्के गहने और गजरा के साथ अपना लुक कंप्लीट किया है। वहीं, दूल्हे के वेश में वैभव भी काफी जंच रहे थे। उन्होंने एक सफेद रंग के कुर्ता चूड़ीदार को सफेद रंग के जैकेट और गोल्डन दुपट्टे के साथ पेयर किया था।

शादी के बाद अपना दीया ने इस खास लम्हें की कुछ तस्वीरें भी शेयर की और लिखा कि लव एक फुल-सर्कल है, जिसे हम घर कहकर बुलाते हैं। गजब की बात यह है कि आपको घर के दरवाजे पर खटखटाने की आवाज सुनाई देती है, आप दरवाजा खोलते हैं और प्यार संग आपकी मुलाकात होती है।

एक्ट्रेस ने आगे लिखा कि आपके संग अपनी इन्हीं खुशियों को मैं बांटना चाहती हूं, क्योंकि आप मेरी एक्सटेंडेड फेमिली हैं। उम्मीद करती हूं लोगों की सारी समस्याएं सुलझ जाएं, हर दिल को दर्द से राहत मिले, प्यार के जादू का अहसास हमें हर पल हो।

Loading...
loading...

Related Post

प्रिया प्रकाश वॉरियर ने फिर मारी आंख

दीपिका पादुकोण का चैलेंज प्रिया प्रकाश ने किया एक्सेप्ट, आंख मारने का Video वायरल

Posted by - December 31, 2019 0
नई दिल्ली। प्रिया प्रकाश वॉरियर ने साल 2018 में आंख मारकर खूब सुर्खियां बटोरी थीं। उनका यह वीडियो इतना वायरल…