Oppo ने लॉन्च किया

Oppo ने लॉन्च किया सस्ता स्मार्टफोन Oppo A5s, जानें दाम

1230 0

नई दिल्ली। स्मार्टफोन बनाने वाली चीन की कंपनी Oppo ने भारत में अपना नया स्मार्टफोन Oppo A5s लॉन्च किया है। स्मार्टफोन भारतीय बाजार में 9,990 रुपए में लांच किया। ओप्पो ए5एस में वाटरड्रॉप नॉच स्क्रीन है और यह मीडियाटेक हेलियो पी35 चिपसेट पर चलता है। कंपनी ने एक बयान में कहा कि इस डिवाइस में 4,230 एमएएच की मजबूत बैटरी दी गई है।

ये भी पढ़ें :-24 अप्रैल तक होगा निर्णय, हट सकता है टिक-टॉक पर लगा प्रतिबंध 

आपको बता दें ओप्पो का नया स्मार्टफोन 2GB रैम+ 32GB स्टोरेज और 4GB रैम+ 64GB स्टोरेज वेरियंट में आया है। इस स्मार्टफोन में 6.2 इंच का HD+ डिस्प्ले दिया गया है। फोन में MediaTek Helio P35 प्रोसेसर है। फोन के रियर में ड्यूल कैमरा सेटअप है।वहीँ  ओप्पो इंडिया के मुख्य कार्यकारी अधिकारी और ओप्पो दक्षिण एशिया के अध्यक्ष चार्ल्स वोंग ने कहा, ‘ओप्पो ए5एस के लांच के साथ हमारा लक्ष्य हमारे यूजर्स को और अधिक शक्ति और उन्नत प्रौद्योगिकी किफायती दाम में प्रदान करना है।

ये भी पढ़ें :-स्मार्टफोन के ज्यादा इस्तेमाल से आपको हो सकती है ये परेशानी 

जानकारी के मुताबिक यह भारत में पहला स्मार्टफोन है, जो मीडियाटेक हेलियो पी35 प्रोसेसर से संचालित है। मीडियाटेक हेलियो पी35 एक ऑक्टा-कोर चिपसेट है, जो टीएसएमसी के उन्नत ’12एनएम फिनएफईटी’ नोड पर निर्मित है। इस Oppo A5s को ऐमजॉन, फ्लिपकार्ट, पेटीएम मॉल, टाटा क्लिक और स्नैपडील से खरीदा जा सकेगा।

Related Post

corona in India

देश में कोरोना संक्रमितों की संख्या तीन लाख के पार, रिकॉर्ड 11458 नये मामले

Posted by - June 13, 2020 0
नई दिल्ली। देश में कोविड-19 संक्रमण की स्थिति गंभीर हाेती जा रही है। पिछले 24 घंटों के दौरान कोराेना संक्रमण…