अखिलेश यादव

EVM पर घमासान, अखिलेश बोले- हर जगह गड़बड़ी की शिकायतें

708 0

लखनऊ। तीसरे चरण के मतदान के दौरान रामपुर में 300 से अधिक ईवीएम में खराबी की शिकायत आई है इस पर फिर बवाल मच गया है। यह शिकायत रामपुर से समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी आजम खान के विधायक बेटे अब्दुल्ला आजम ने की है।

ये भी पढ़ें :-चौकीदार ढूंढना होगा तो नेपाल चला जाऊंगा, मुझे पीएम चाहिए – हार्दिक पटेल 

आपको बता दें इस पर सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने ट्वीट करके कहा है कि पूरे देश में ईवीएम खराब हो रही हैं या भाजपा के लिए मतदान हो रहा है। जिलाधिकारी  का कहना है कि ईवीएम के संचालन के लिए मतदान अधिकारी अप्रशिक्षित हैं। 350 से ज्यादा ईवीएम बदली गई हैं।  50 हजार करोड़ के चुनाव कार्यक्रम में यह एक आपराधिक लापरवाही है। क्या हमें जिलाधिकारी पर विश्वास करना चाहिए, या कुछ और बड़ी गडबड़ी है।

ये भी पढ़ें :-बीजेपी में शामिल हुए सनी देओल, गुरदासपुर से लड़ सकते हैं चुनाव 

जानकारी के मुताबिक इससे पहले अब्दुल्ला आजम ने कहा कि 300 से अधिक ईवीएम काम नहीं कर रहे हैं. मतदाताओं के घर में घुसकर पुलिस उन्हें डरा रही है. यह सब मतदाताओं को डराने के लिए किया जा रहा है, जहां हम आसानी से जीत सकते हैं। हालांकि, रामपुर के डीएम ने अब्दुल्ला के आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया है।

Related Post

CM Yogi remembered martyr Captain Vikram Batra

सीएम योगी ने शहीद कैप्टन विक्रम बत्रा को किया नमन, कारगिल युद्ध में हुए थे शहीद

Posted by - September 9, 2023 0
लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने शनिवार को ‘परमवीर चक्र’ से सम्मानित कैप्टन विक्रम बत्रा (Captain Vikram Batra) को…
CM Yogi

मूक बधिर स्कूल में पहुंचे सीएम योगी, बच्चों की खुशी देखकर हुए भावुक

Posted by - September 18, 2023 0
गोरखपुर। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) अपने गोरखपुर प्रवास के दौरान सोमवार को मूक बधिर (दिव्यांग) विद्यालय का निरीक्षण किया।…