Oppo F15 लॉन्च

मेटल डिजाइन वाला Oppo F15 लॉन्च, फोन में 48MP कैमरा और दमदार बैटरी

636 0

नई दिल्ली। ओप्पो ने 16 जनवरी को अपना नया स्मार्टफोन Oppo F15 लॉन्च कर दिया है। इस फोन का टीज़र कुछ समय पहले फ्लिपकार्ट पर जारी कर दिया गया था, जिससे इस फोन के कुछ फीचर्स सामने आ गए थे। आइए जानते हैं किन खूबियों के साथ आएगा Oppo F15। बताया जा रहा है कि यह नया फोन Oppo F15, Oppo F11 Pro और Oppo F9 Pro के अपग्रेड के तौर पर पेश किया गया है।

कैमरे की बात करें तो यह टीज़र से पता चल रहा है कि यह एक कैमरा सेंट्रिक फोन होगा, जो कि 48MP कैमरे के साथ आएगा। फोटो और वीडियो कैपचर करने के लिए Oppo F15 में AI सपोर्ट वाला 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया गया है। इस फोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप होगा।

इस फोन की सबसे बड़ी खासियत है कि यह काफी हल्का है और चौड़ाई 7.9 एमएम की है। इस फोन में VOOC 3.0 Flash Charge दिया गया है। कंपनी का कहना है कि इसे सिर्फ 5 मिनट में चार्ज करके 2 घंटे तक बात की जा सकती है जो कि यूज़र्स के लिए काफी सुविधाजनक साबित हो सकता है, क्योंकि कई बार ऐसा होता है कि हम कहीं बाहर होते हैं और हमें बात भी करनी होती है पर फोन चार्ज करने के लिए बहुत ज्यादा टाइम नहीं होता।

क्या होगी कीमत?

यह फोन सिर्फ एक ही वैरिएंट में आता है। इसमें यूज़र्स को 8जीबी रैम और 128 जीबी का इंटरनल स्टोरेज मिलेगा। इसकी कीमत 19,990 रुपये होगी। इसकी प्रीबुकिंग शुरू हो चुकी है, लेकिन फोन की सेल 24 जनवरी से शुरू होगी। इस फोन को अमेज़न, फ्लिपकार्ट और ओप्पो के ई-स्टोर से खरीदा जा सकता है। बता दें कि अगर आप एचडीएफसी के कार्ड से फोन खरीदते हैं तो 10 परसेंट का कैशबैक भी मिलेगा।

Oppo F15 में आपको 8GB रैम के साथ 128GB की इंटरनल स्टोरेज दी जाएगी। कंपनी ने डिस्प्ले के लिए AMOLED पैनल यूज किया है। 6.4 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दी गई है और इसका एस्पेक्ट रेश्यो 20:9 का है। फोन में अंडर डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर है। यह स्मार्टफोन MediaTek Helio P70 प्रोसेसर पर चलता है।

वहीं बात करें कैमरे की तो इसमें आपको क्वॉडकोर कैमरा सेटअप मिलेगा। जिसमें प्राइमरी कैमरा 48 मेगापिक्सल का है, दूसरा 8 मेगापिक्सल का वाइड एंगल, तीसरा 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस और चौथा भी 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर दिया गया है। इस स्मार्टफोन में Android 9 Pie बेस्ड ColorOS6 दिया गया है।

सेल्फी के लिए Oppo F15 में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। जाहिर है इसका कैमरा सेटअप काफी बेहतरीन है। Oppo F15 की बैटरी 4,000mAh की है। इसके साथ VOOC 3.0 फ्लैश चार्ज का सपोर्ट दिया गया है। कंपनी इस स्मार्टफोन के साथ VOOC 3.0 फास्ट चार्ज भी दे रही है।

Related Post

दलित उत्पीड़न और मासूमों से बलात्कार पर क्यों नहीं बोलते 56 इंची सीने वाले लोग?- कांग्रेस ने पूछा

Posted by - August 12, 2021 0
देश में दलितों के खिलाफ लगातार बढ़ते अपराध को लेकर कांग्रेस की दलित विंग ने दिल्ली के जंतर मंतर पर…
Supreme Court

सुप्रीम कोर्ट ने किसान महापंचायत को लगाई फटकार, ‘आपने शहर का गला घोंट रखा है’

Posted by - October 1, 2021 0
नई दिल्ली। सुप्रीम कोर्ट में किसान महापंचायत की तरफ से जंतर-मंतर पर सत्याग्रह की अनुमति मांगी गई है। शुक्रवार को…
आगामी त्यौहार महाशिवरात्रि एवं होली को शांतिपूर्ण मनाने पंचायत चुनाव का सहयोग

आगामी त्यौहार महाशिवरात्रि एवं होली को शांतिपूर्ण मनाने पंचायत चुनाव का सहयोग

Posted by - March 4, 2021 0
डीसीपी दक्षिणी के निर्देश पर बुधवार को नगराम थाने पर आगामी त्यौहार महाशिवरात्रि एवं होली को सौहार्दपूर्ण व शांतिपूर्ण मनाने…